Home » उत्तर प्रदेश » Azam khan written blood latted to CM Yogi
 

आज़म ख़ान ने योगी को भेजा ख़ून से लिखा ख़त

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 May 2017, 16:04 IST
Azam Khan

अखिलेश सरकार में मंत्री रहे समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान की ओर से सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ को खून से लिखा खत भेजा गया है.

खबरों के मुताबिक इस खत को आजम खान के मीडिया प्रभारी फसाहत अली खां शानू ने लिखा है. स्थानीय मीडिया के मुताबिक शानू ने सीएम योगी को लिखे खत में कहा, "आजम खान ने स्कूल और यूनिवर्सिटी बनाकर कोई गुनाह नहीं किया है. बच्चों को बेहतर शिक्षा देने के लिए स्कूल और यूनिवर्सिटी खोले गए हैं, लेकिन इसको लेकर आए दिन जुबानी जंग हो रही है. जिससे वह आहत हैं. भाजपा नेताओं के साथ सरकार भी यूनिवर्सिटी को निशाना बना रही है."

शानू ने आगे लिखा, "हमसे जो भी बदला लेना हो ले लिया जाए, लेकिन स्कूलों को निशाना ना बनाया जाए." हाल ही में मुहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी के गेस्ट हाउस में जनता दरबार लगाने की बात पर आज़म ख़ान भड़क गए थे और यूनिवर्सिटी को डायनामाइट से उड़ाने की बात कही थी.

योगी सरकार में अल्पसंख्यक कल्याण एवं सिंचाई राज्यमंत्री मंत्री बलदेव सिंह औलख ने यूनिवर्सिटी में जनता दरबार लगाने की बात कही थी, जिस पर आजम ने कड़ा विरोध जताया था.

आजम खान के द्वारा यूनिवर्सिटी को डायनामाइट से उड़ाने की बात सामने आने पर औलख ने यूनिवर्सिटी को आतंकियों की शरणस्थली करार दिया है. उन्होंने कहा था कि आज़म ख़ान ने इसको डायनामाइट से उड़ाने की बात कहकर खुद इस बात का सबूत दे दिया है.

First published: 8 May 2017, 16:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी