Home » उत्तर प्रदेश » Bareilly Junction Railway Station threatened to blow with the bomb
 

इस रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की मिली धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 July 2019, 12:27 IST

बरेली जंक्शन रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद हड़कंप मच गया है. इंडियन मुजाहिद्दीन ने एक चिट्ठी भेजकर ये धमकी दी है. जिसमें कहा गया है कि सावन के महीने में कांवड़ यात्रा के दौरान अगर मुस्लिम बाहुल्य इलाकों से कांवड़ निकाली जाती है तो बरेली जंक्शन को बम से उड़ा दिया जाएगा.

रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की आतंकी धमकी मिलने के बाद हड़कंप मच गया है. आतंकी धमकी मिलते ही पुलिस, जीआरपी, आरपीएफ के साथ सभी खुफिया एजेंसियों को भी अलर्ट कर दिया गया है. साथ ही स्टेशन पर बम निरोधक दस्ते के साथ सघन चैकिंग अभियान चलाया जा रहा है.

बता दें कि रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी भरी ये चिट्ठी स्टेशन मास्टर को डाक से मिली है. इस चिट्ठी को भेजने वाले ने खुद को इंडियन मुजाहिदीन का एरिया कमांडर बताया है. धमकी देने वाले ने अपना नाम मुन्ना खां बताया है. उसने चिट्ठी में लिखा है कि अगर किसी विशेष समुदाय में कावड़ यात्रा निकाली गई तो हम स्टेशन को बम से उड़ा देंगे.

 

ये कोई पहला मामला नहीं है जब किसी रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी मिली हो. इससे पहले 13 मई को दिल्ली, मेरठ, शामली, हापुड़, गाजियाबाद और गजरौला रेलवे स्टेशनों को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. उसके बाद डॉग स्क्वायड, जीआरपी, आरपीएफ, बम स्क्वायड ने सिविल फोर्स के साथ चेकिंग अभियान शुरु किया था.

गनीमत रही कि धमकी मिलने के बाद कोई अनहोनी घटना नहीं हुईइंडियन मुजाहिदीन के एरिया कमांडर की ओर से मिली धमकी के बाद पुलिस इस बात का पता कर रही है कि इस चिट्ठी को कहां से भेजा गया है. सूत्रों की मांनें तो चिट्ठी पर डाकघर की मुहर साफ दिखाई नहीं दे रही.

मॉब लिंचिंग पर पीएम मोदी को चिट्ठी लिखना देश को बदनाम करने की कोशिश- अशोक पंडित

First published: 25 July 2019, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी