Home » उत्तर प्रदेश » Bijnor's Noorpur BJP MLA Lokendra Singh and Rajasthan's Nathdwara mla Kalyan Singh lost his life on same day due to road accident and illnes
 

कल्याण सिंह समेत एक ही दिन में भाजपा ने खोए दो विधायक, पार्टी में शोक की लहर

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 February 2018, 8:32 IST

बीजेपी खेमे के लिए बुधवार 21 फरवरी काफी दर्दनाक साबित हुआ है. बुधवार की सुबह-सुबह एक खबर ने भाजपा खेमे को बड़ा झटका दिया है. दरअसल, भारतीय जनता पार्टी ने अपने दो विधायकों को खो दिया है. इनमें से एक विधायक की हादसे में मौत हुई है तो वहीं दूसरे विधायक ने लंबी बीमारी के चलते दुनिया को अलविदा कहा है.

 

बता दें कि उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के नूरपुर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक लोकेंद्र सिंह की बुधवार की सुबह एक सड़क हादसे में मौत हो गई, इस हादसे में उनके साथ उनके दो गनर भी दुनिया को अलविदा कह गए. तो वहीं, दूसरी ओर राजस्थान के भी एक विधायक की मौत हो गई है.

 

भाजपा विधायक लोकेंद्र सिंह के साथ यह हादसा उत्तर प्रदेश के सीतापुर में हुआ था. इस दौरान बीजेपी विधायक लोकेंद्र सिंह अपने दोनों गनर के साथ गाड़ी में सवार थे और उनके वाहन की भिड़ंत एक ट्रक से हो गई. इस हादसे में विधायक और दोनों गनरों की मौत हो गई. इसके अलावा ट्रक के चालक की भी इलाज के दौरान मौत हो गई.

 

वहीं, दूसरी ओर नाथद्वारा से बीजेपी विधायक कल्याण सिंह लंबे समय से एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे. बुधवार को उन्होंने उदयपुर के अमेरिकन हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली और दुनिया को अलविदा कह दिया. दो विधायकों की मौत के बाद भाजपा खेमे में शोक की लहर है.

First published: 21 February 2018, 8:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी