Home » उत्तर प्रदेश » BJP Leader Satish Divakar shot dead while he was rescue beating woman in Ghaziabad
 

पत्नी को पीट रहा था पति, बीजेपी नेता ने की बचाने की कोशिश तो मार दी कनपटी पर गोली

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 August 2019, 10:11 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

गाजियाबाद में बीजेपी नेता को पति-पत्नी के बीच हो रहे झगड़े में दखलअंदाजी करना उस वक्त भारी पड़ गया जब महिला के पति ने उसमें गोली मार दी. मामला शहर के सिहानीगेट थानाक्षेत्र का है. जहां राकेश मार्ग पर पारिवारिक विवाद एक शख्स ने अपने चाचा और बीजेपी के मंडल कोषाध्यक्ष को गोली मार दी.

घायल हालत में उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलनेत ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम कराया है. घटना शुक्रवार देर रात को घटी.
सिहानी गेट एसएचओ उमेश बहादुर सिंह के मुताबिक, मृतक कि पहचान सतीश दिवाकर के रूप में हुई है.

 

वह बीजेपी के गांधीनगर मंडल के कोषाध्यक्ष थे और राकेश मार्ग पर रहते थे. सतीश रेलवे के रिटायर्ड कर्मचारी थे और बीजेपी से जुड़े हुए थे. शुक्रवार देर रात करीब 10 बजे उनके भाई राजेंद्र का बेटा दिनेश परिवार से झगड़ा कर रहा था. वहीं स्थानीय लोगों के मुताबिक, दिनेश अपनी पत्नी को मार रहा था. तभी सतीश बहू को बचाने के लिए मौके पर पहुंच गए.

इसी दौरान उनके भतीजे दिनेश ने तमंचे उनपर गोली चला दी. गोली सतीश की कनपटी में जा लगी. गोली लगते ही वह गिर पड़े. वहीं दिनेश मौके से भाग गया. सिहानी गेट एसएचओ उमेश बहादुर सिंह के मुताबिक, मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही घर की तलाशी में हत्या में इस्तेमाल हथियार भी बरामद कर लिया गया है.

महाराष्ट्र के भिवंडी में भीषण हादसा, चार मंजिला इमारत गिरी, दो लोगों की मौत कई दबे

First published: 24 August 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी