Home » उत्तर प्रदेश » BJP mla surendra singh on unnao gangrape says no one can rape a mother of 3 children
 

कुलदीप सेेंगर के बचाव में BJP विधायक के शर्मनाक बोल- तीन बच्चों की मां से कोई रेप नहीं कर सकता

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 April 2018, 9:36 IST

उन्नाव गैंगरेप मामले में बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के सपोर्ट में बलिया के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने घटिया बयानबाजी की है. बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने शर्मनाक बयानबाजी करते हुए कहा कि कोई भी व्यक्ति तीन-चार बच्चों की मां से दुष्कर्म नहीं कर सकता, यह संभव नहीं है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि यह कुलदीप सिंह के खिलाफ साजिश है.

बीजेपी विधायक ने दावा किया कि घटना के समय सेंगर घटनास्थल पर मौजूद ही नहीं थे. सुरेंद्र सिंह ने कहा कि मैं मनोवैज्ञानिक आधार पर कह सकता हूं कि कोई भी तीन-चार बच्चों की मां से दुष्कर्म नहीं कर सकता. दो दिन पहले जिसके पिता की पिटाई हुई हो उसकी बेटी के साथ रेप कोई कैसे कर सकता है?

उन्होंने कहा कि धारा 324-325 में आसानी से बेल मिल जाती है इसीलिए महिला उत्पीड़न का आरोप लगाया ताकि बेल न मिल सके.

गौरतलब है कि भाजपा विधायक के खिलाफ अपहरण, बलात्‍कार और पॉस्‍को एक्‍ट के तहत एफआईआर दर्ज किया गया है. विधायक पर SIT की शुरुआती रिपोर्ट के बाद FIR दर्ज करने का फैसला लिया गया है. इसके साथ ही मामले की जांच CBI से कराने का आदेश दे दिया गया है.

बता दें कि उन्नाव में रहने वाले एक युवती ने विधायक कुलदीप सेंगर पर रेप करने का आरोप लगाया था. इसके बाद पीड़िता के पिता को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था जहां पुलिस कस्टडी में उनकी मौत हो गई थी.

पढ़ें- उन्नाव रेप: राहुल गांधी ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर साधा, यूपी में हो रही अराजकता पर उपवास रखने को कहा

पीड़िता के अनुसार आरोपी विधायक ने उसके साथ पिछले साल जून में रेप किया था. वह तब से ही आरोपी विधायक को सजा दिलाने के लिए और इंसाफ के लिए हर संभव कोशिश कर रही थी. पिछले रविवार को पीड़ित युवती ने अपने परिवार के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास के बाहर आत्मदाह करने की कोशिश की थी.

First published: 12 April 2018, 9:35 IST
 
अगली कहानी