Home » उत्तर प्रदेश » BJP MLA Vikram Saini gives controversial statement in up, Says "Hindustan Is For Hindus"
 

भाजपा नेता की नए साल पर हेट स्पीच, हिंदुस्तान को बताया हिंदुओं का देश

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 January 2018, 14:20 IST

यूपी में भाजपा के एक विधायक ने विवादित बयान दिया है. उत्तर प्रदेश के मुज़फ़्फ़रनगर जिले के खतौली विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक विक्रम सैनी ने नए साल के दिन ये विवादित बयान दिया है. विक्रम सैनी ने कहा कि इस देश का नाम हिंदुस्तान है और ये देश हिंदुओं का है. विक्रम सैनी अपने विवादित बयानों के कारण अक्सर सुर्खियों में रहते हैं.

विक्रम सैनी ये विवादित बयान मुज़फ्फरनगर की शहर कोतवाली क्षेत्र के रामलीला टिल्ला पर आयोजित सैनी समाज प्रतिभा सम्मान समारोह में दिया. सैनी ने भड़काऊ बयान देते हुए कहा, " मैं कट्टर हिंदुवादी हूं. हमारे देश का नाम हिन्दुस्तान है. इसका मतलब है कि यह देश हिन्दुओं के लिए है. आज बिना जाति भेद के सबको समान रूप से लाभ मिलता है. अब से पहले जिसकी जितनी लम्बी दाढ़ी होती थी, उसे उनका ही लम्बा चेक मिलता था."

विक्रम सैनी ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर जगह बोलते हैं सबका साथ सबका विकास, कोई जातिवाद नहीं कोई धर्म वाद नहीं. अगर प्रमाण पत्र मिलते हैं चाहे कर्ज माफी के हो चाहे कन्या दान के हो.

उनके इस बयान को मुस्लिम समाज के खिलाफ माना जा रहा है. उन्होंने अपने बयान में आगे और ज़हर उगलते हुए कहा कि कुछ नालायक नेताओं ने इन दाढ़ी वालों को यहां रोक दिया था. जो हम आज मुसीबत में हैं ये भी अगर चले जाते तो जो ढ़ेर सारी जमीन घेरे बैठे हैं. ये भी सारी आज हिंदुओं की होती.

नए साल पर निशाना साधते हुए भाजपा विधायक ने कहा कि यह ईसाइयों का त्यौहार है और जो लोग सुबह से बधाई देने के लिए मुझे फोन कर रहे थे उन्हें भी मैंने यही बात समझाई है.

First published: 2 January 2018, 14:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी