Home » उत्तर प्रदेश » BJP MP Sakshi Maharaj Sparks row after inaugurates nightclub in Aliganj Lucknow
 

साक्षी महाराज ने किया नाइट क्लब का उद्घाटन, तस्वीरें वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 April 2018, 13:58 IST

यूपी के उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज की ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं. जिससे एक बार फिर पार्टी की फजीहत हो सकती है. दरअसल, साक्षी महाराज लखनऊ में भगवा वेश में एक नाइट क्लब का उद्घाटन करने पहुंचे. उसी दौरान साक्षी महाराज की ये तस्वीरें कैमरे में कैद हो गईं.

'लेट्स मीट नाइट क्लब' के इस नाइट क्लब का उद्घाटन लखनऊ के अलीगंज में साक्षी महाराज ने किया. वहीं उद्घाटन के बाद लोग साक्षी महाराज को नाइट क्लब वाले बाबा के नाम से भी पुकारते हुए नजर आए. बता दें कि साक्षी महाराज की नाइट क्लब का उद्घाटन करती ये तस्वीरें एक दिन पहले की हैं. उन्होंने रविवार दोपहर करीब 12 बजे के नाइट क्लब में फीटा काटकर उद्घाटन किया.

ये है पूरा मामला

लखनऊ के पॉश इलाके अलीगंज में 15 अप्रैल को बीजेपी सांसद साक्षी महाराज पूरा लाव लश्कर के साथ पहुंचे. जहां उन्होंने हुक्का बार कम नाइट क्लब लेट्स मीट नाम के नाइट क्लब का उद्घाटन किया. बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने नाइट क्लब का उद्धाटन तो कर दिया, लेकिन इस दौरान ली गई उनकी तस्वीरें मुसीबत का कारण बन गई है. अब लोग इन तस्वीरों पर सवाल खड़े कर रहे हैं.

इस बीच समाजवादी पार्टी ने साक्षी महाराज पर तंज कसा है और पूछा है कि नाइट क्लब में एक महाराज का क्या काम?. बता दें कि पिछले साल 20 मई को योगी सरकार की मंत्री स्वाति सिंह ने भी द बीयर लाउंज का उद्घाटन किया था. जिसकी तस्वीरें आने के बाद खूब चर्चा हुई थी. जिससे स्वाती सिंह की जमकर किरकिरी हुई थी.

ये भी पढ़ें- मक्का मस्जिद ब्लास्ट : NIA कोर्ट ने असीमानंद सहित चार आरोपियों को किया बरी

First published: 16 April 2018, 13:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी