Home » उत्तर प्रदेश » bjp mp savitri bai phule to hold a rally in lucknow against bjp on 1st april
 

सावित्री बाई फुले ने लगाया बीजेपी पर आरोप, कहा आरक्षण खत्म करने की हो रही कोशिश

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 March 2018, 17:49 IST

बीजेपी सांसद ही अब अपनी पार्टी पर सवाल उठाने लगे हैं. अब यूपी के बहराइच से बीजेपी सांसद सावित्री बाई फुले ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. फुले ने सरकार की नीतियों के खिलाफ 1 अप्रैल को लखनऊ में प्रदर्शन करने की बात कही हैबता दें कि इससे पहले भी बीजेपी के कई नेता पार्टी के खिलाफ अपना विरोध जता चुके हैं. पिछले दिनों यूपी की योगी सरकार के खिलाफ बीजेपी के सहयोगी ओमप्रकाश राजभर नाराजगी जता चुके हैं. ओमप्रकाश राजभर सुहेलदेव पार्टी के अध्यक्ष हैं.

सांसद सावित्री बाई फुले ने बिना नाम लिए कहा कि पार्टी के भीतर आरक्षण को खत्म कनरे की साजिश चल रही है. बता दें कि सावित्रीबाई फुले राज्य की योगी सरकार और केंद्र की मोदी सरकार दोनों की नीतियों से खफा हैं और दूसरे दलों का समर्थन भी ले सकती हैं.

सांसद फुले का कहना है कि इस सरकार में गरीब लोग खुद को उपेक्षित महसूस कर रहे हैं. बता दें कि उत्तर प्रदेश में दो लोकसभा सीटों के उपचुनाव में बीजेपी की हार के बाद योगी सरकार के खिलाफ सहयोगी पार्टियों ने आवाज बुलंद की है. ओम प्रकाश राजभर ने योगी आदित्यनाथ के खिलाफ खुलकर अपनी निराशा जाहिर कर चुके हैं.

इससे पहले आजमगढ़ से बीजेपी के पूर्व सांसद रमाकांत यादव ने भी योगी सरकार को आड़े हाथों लिया था. रमाकांत ने योगी आदित्यनाथ की कार्यशैली पर सवाल उठाए थे. उन्होंने कहा था कि शीर्ष नेतृत्व ने पूजा पाठ करने वाले को मुख्यमंत्री बना दिया. सरकार चलाना उनके बस का नहीं है. बता दें कि 2014 लोकसभा चुनाव के में रमाकांत यादव आजमगढ़ से मुलायम सिंह यादव के खिलाफ चुनाव लड़े थे.

First published: 28 March 2018, 17:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी