Home » उत्तर प्रदेश » blast accused in Nagpur case arrested in UP with banned drugs
 

यूपी: नागपुर ब्लास्ट का आरोपी पांच किलो गांजे के साथ गिरफ़्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 July 2017, 16:11 IST

उत्तर प्रदेश में बांदा जिले की पुलिस ने नागपुर बम ब्लास्ट के आरोपी शमसुद्दीन शाह को साढ़े पांच किलो सूखे गांजे के साथ शुक्रवार को मवई बाईपास से गिरफ्तार कर लिया. यह जानकारी अपर पुलिस अधीक्षक ने दी.

अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप ने शनिवार को बताया, "नगर कोतवाली पुलिस ने शमसुद्दीन शाह को मवई बाईपास से शुक्रवार को उस समय गिरफ्तार किया, जब वह एक नाबालिग लड़की को भगाकर फरार होने की फिराक में था. उसकी तलाशी में उसके पास से साढ़े पांच किलोग्राम सूखा गांजा भी बरामद हुआ है."

उन्होंने बताया, "उसकी पत्नी स्नेहलता उर्फ शमसुन निशा की शिकायत पर पूछताछ के दौरान उसने स्वीकार किया कि उसने 18 जुलाई को नागपुर में हुए बम ब्लास्ट में शामिल आतंकियों को बारूद और हथियारों की खेप पहुंचाई थी. इस मामले में महाराष्ट्र पुलिस ने उसे जेल भेजा था. अब वह जमानत पर है. नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने, उसका अपहरण करने, गांजा रखने और अपनी पत्नी का उत्पीड़न करने के आरोप में उसे जेल भेज दिया गया है."

शहर की कांशीराम कॉलोनी में रह रही स्नेहलता उर्फ शमसुन निशा ने 10 जुलाई को पुलिस अधीक्षक के समक्ष पेश होकर खुलासा किया था कि उसका शौहर नागपुर बम ब्लास्ट में शामिल था और उसने राष्ट्र विरोधी गतिविधियों का विरोध करने पर उसे 25 मई को फोन से 'तीन तलाक' दे दिया. इस खुलासे के बाद बांदा पुलिस हरकत में आई थी.

First published: 15 July 2017, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी