Home » उत्तर प्रदेश » Boat drowned in Sarayu river in Bahraich Uttera Pradesh
 

बहराइच: सरयू नदी में पलटी ग्रामीणों से भरी नाव, चार की मौत 17 लापता

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 July 2019, 14:24 IST

उत्तर प्रदेश के बहराइच से दिल दहलाने वाली खबर आई है. जहां ग्रामीणों को लेकर सरयू नदी में जा रही एक नाव पलट गई है. जिसमें चार लोगों की मौत की खबर है. साथ ही 17 लोग लापता बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है सभी मृतकों के शव नदी से निकाल लिए गए हैं.

बताया जा रहा है कि गांव के लोग धान की रोपाई के लिए नदी पार जा रहे थे. सभी नाव में सवार हो कर सरयू नदी पार कर रहे थे. तभी पानी के तेज बहाव के चलते नाव नदी में पलट गई. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. चारों के शव निकाल लिए गए हैं. वहीं 17 से अधिक लोग अभी भी लापता बताए जा रहे हैं.

हादसा बहराइच के मिहींपुरवा तहसील के लौकाही गांव में हुआ. बताया जा रहा है कि गांव के 20 लोग नदी पार कर धान की रोपाई करने जा रहे थे. तभी नाव पलट गई. हादसे की सूचना मिलते ही एसडीएम मोतीपुर बाबूराम मौके पर पहुंच गए. उन्होंने एनडीआरएफ की टीम को राहत बचाव कार्य में लगाया है. अब तक चार शव निकाले जा चुके हैं. साथ ही मरने वालों की संख्या में इजाफा होने का अनुमान है.

बता दें कि बारिश के चलते सरयू नदीं का जलस्तर काफी बढ़ गया है. नदी में बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं. हादसे की वजह भी पानी का तेज बहाव बताया जा रहा है. हाल के दिनों में हुई तेज बारिश के चलते देशभर में बाढ़ आने की खबरें आ रही है. शनिवार को ही महाराष्ट्र के बदलापुर में महालक्ष्मी एक्सप्रेस पानी में फंस गई थी. 12 घंटे तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद ट्रेन में फंसे सभी यात्रियों को निकाला जा सका था.

कश्मीर में टेटर फंडिंग पर NIA की बड़ी कार्रवाई, बारामूला जिले में चार स्थानों पर छापेमारी

First published: 28 July 2019, 12:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी