Home » उत्तर प्रदेश » BRD hospital tragedy: CMS office clerk Sudhir Pandey arrested for withholding payment to oxygen vendor
 

गोरखपुर त्रासदी: अस्पताल के क्लर्क को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बकाया बिल रोकने का आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 September 2017, 17:36 IST
(file photo)

यूपी के गोरखपुर के बीआरडी मेडिलकल कॉलेज में ऑक्सीजन की कमी से हुई 60 बच्चों की मौत के मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस ने चौथे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

यूपी पुलिस ने आरोपी क्लर्क सुधीर पांडे को शुक्रवार देर रात खजांची चौक के पास से गिरफ्तार किया गया. पांडे पर जेल में बंद पूर्व प्राचार्य राजीव मिश्रा के साथ सांठगांठ कर कमीशन के लालच में ऑक्सीजन विक्रेता का भुगतान रोकने का आरोप है. उस पर एक सरकारी जांच में बकाया भुगतान की जानकारी नहीं देने का भी आरोप है. 

स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की टीम ने इससे पहले मामले के तीन मुख्य आरोपियों - राजीव मिश्रा, पूर्णिमा मिश्रा और कफील खान को गिरफ्तार किया था, जो फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं. अपराध शाखा और एसटीएफ अभी भी बाकी चार आरोपियों - सतीश, संजय कुमार त्रिपाठी, उदय प्रताप शर्मा और गजानंद जायसवाल को पकड़ने के लिए छापे मार रही है.

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संसदीय क्षेत्र गोरखपुर के बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज में 10 अगस्त से 14 अगस्त के बीच 60 से ज्यादा बच्चों की मौत हो गई थी, जिनमें से 30 बच्चों की मौत ऑक्सीजन आपूर्ति में कमी के कारण 48 घंटों के भीतर हुई थी. 

First published: 9 September 2017, 17:36 IST
 
अगली कहानी