Home » उत्तर प्रदेश » bride beats groom when he read whatsapp message on mobile during jaimala program
 

दूल्हा पढ़ रहा था मोबाइल पर मैसेज, दुल्हन ने उठाई चप्पल और शुरु कर दी पिटाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 February 2018, 14:35 IST

यूपी के बुलंदशहर में जयमाला के दौरान दुल्हन ने ही दूल्हे की जमकर पिटाई कर दी. पिटाई का कारण बना दूल्हे के मोबाइल पर आया एक मैसेज. इस मैसेज की सच्चाई जानने के बाद दुल्हन ने चप्पल निकाली और दूल्हे को जमकर पीटने लगी.

ये भी पढ़ें- VIDEO: 24 मंजिला इमारत से युवक ने लगाई छलांग, नहीं खुला पेराशूट..और फिर

दरअसल, बुलंदशहर के कोंठू क्षेत्र के गोठनी गांव में एक लड़की की बारात आई हुई थी. लोग शादी की खुशिया मना रहे थे. दोनों पक्ष बहुत खुश थे. बाराती डीजे की धुन पर थिरक रहे थे. जब दूल्हा जयमाला की रस्म के लिए दुल्हन के दरबाजे पर पहुंचा. उसके मोबाइल पर एक मैसेज आया. इस मैसेज को दुल्हन की एक सहेली ने पढ़ लिया.

उस मैसेज से पता चला कि दूल्हा पहले से ही शादीशुदा है. उसने नोएडा के मॉल में काम करने वाली एक लड़की से तीन महीने पहले ही कोर्ट मैरिज की थी. सहेली ने इस बात की जानकारी दुल्हन को दे दी. इतना सुनते ही दुल्हन गुस्से में लाल-पीली हो गई और चप्पल से दूल्हे की जमकर पिटाई शुरु कर दी.

लड़की के परिजनों को जब दूल्हे के शादीशुदा होने के बारे में पता चला, तब उन्होंने बारातियों के हाथ से खाने की प्लेट छुड़ाकर उन्हें बंधक बना लिया. दुल्हन के परिजनों ने मामले की पूरी जानकारी पुलिस को दे दी. फिलहाल दूल्हा और उसके पिता पुलिस की हिरासत में हैं.

First published: 26 February 2018, 14:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी