Home » उत्तर प्रदेश » Bride Fall In Love With Husband’s Cousin Sister In Kanpur First Homosexual Relation Case In The City
 

इस दुल्हन को शादी के पांच महीने बाद पति छोड़ ननद से हुआ प्यार, बाथरूम में ये करते पकड़ी गई

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 September 2018, 15:28 IST

सुप्रीम कोर्ट के समलैंगिकता को अपराध मानने वाले कानून को समाप्त करने के बाद कानपुर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां कानून का हवाला देते हुए नवविवाहिता ने अपने पति को छोड़ ननद से समलैंगिक संबंध बना लिए. उसके बाद दुल्हन ने ससुराल वालों से मुखालफत कर दी.

मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब दुल्हन और उसकी ननद सुलभ शौचालय में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ी गईं. उसके बाद कुछ लोगों ने इस बारे में पति को जानकारी दी. इस बात का जब पति और सास ने विरोध जताया तो नवविवाहिता का जवाब सुन सब हैरान रह गए.

मामला कानपुर शहर कोतवाली के सिविल लाइंस इलाके का है. यहां एक फैक्ट्री में काम करने वाले व्यक्ति की शादी पांच महीने पहले फतेहपुर की एक लड़की से हुई थी. पति का आरोप है कि पत्नी ने उसकी मौसेरी बहन से समलैंगिक संबंध बना लिए. मौसेरी बहन और पत्नी उसकी गैर मौजूदगी में घंटों बंद कमरे में रहती थीं. एक दिन मां ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखा भी लेकिन, समलैंगिक संबंधों का ख्याल उनके मन में नहीं आया.

इसके बाद शनिवार को पत्नी और मौसेरी बहन को पड़ोस की महिलाओं ने सार्वजनिक शौचालय में भी अश्लील हरकतें करते देख लिया, जिसके बाद यह बात पूरे इलाके में फैल गई. जब पति ने पत्नी और मौसेरी बहन को बुलाकर पूछताछ की तो दोनों ने खुलकर अपने समलैंगिक संबंधों को स्वीकार कर लिया. उसके बाद दोनों को इज्जत की दुहाई दी गई, समाज का डर दिखाया गया, लेकिन वो अलग रहने को तैयार नहीं हैं.

यही नहीं दोनों ने समलैंगिकता को कानूनन जायज बताते हुए धमकी भी दी है, कि अगर दोनों को रोकने की कोशिश की गई तो वो जान दे देंगी और सुसाइड नोट लिखकर पूरे परिवार को फंसा देंगी. इससे पूरा परिवार परेशान है. पूरे मामले में एसपी ग्रामीण प्रद्युम्न सिंह का कहना है कि मामले की जांच कोतवाली पुलिस को दी गई है. जांच के बाद कानूनी पहलुओं को ध्यान रखते हुए कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश: सुप्रीम कोर्ट ने 4 साल की बच्ची से रेप और हत्या के दोषी की फांसी पर लगाई रोक

First published: 18 September 2018, 15:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी