Home » उत्तर प्रदेश » Bride Puts Wedding Garlands on Lover instead of Groom in Bijnor Uttar Pradesh
 

जब दूल्हे की जगह दुल्हन ने प्रेमी के गले में डाली वरमाला...

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 April 2018, 17:18 IST

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक दूल्हे को बिना दुल्हन के बेरंग वापस लौटना पड़ा. इस घटना की पूरे इलाके में चर्चा हो रही है. मामला नगीना शहर का है. जहां एक परिवार में बेटी की शादी की खुशिया मनाई जा रही थीं. बारात पर दुल्हन के घर पहुंच चुकी थी. तय समय के मुताबिक दूल्हा-दुल्हन मंडप में वरमाला के लिए पहुंच गए.

शादी समारोह में शामिल लोग उस वक्त हक्का-बक्का रह गए. जब दुल्हन ने वरमाला दूल्हे के गले में ना डालकर पास खड़े एक युवक के गले में डाल दी. लोगों को लगा कि दुल्हन से गलती से ऐसा हो गया. लेकिन उसके बाद दुल्हन उसी लड़के से शादी करने की जिद करने लगी. तब कहीं जाकर पता चला कि जिस लड़के के गले में दुुल्हन ने वरमाला डाली वह उसका प्रेमी था.

उसके बाद शादी में शामिल तमाम लोगों ने दुल्हन के प्रेमी की जमकर पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया. उसके बाद दुल्हा बिन दुल्हन के ही वापस लौट गया. बताया जा रहा है कि दुल्हन और उसका प्रेमी बालिग है और ऐसे में पुलिस दोनों पक्षों में सुलह की कोशिश कर रही है.

 

बताया जा रहा है कि जब शादी की रस्मों के लिए दूल्हा मंडप की तरफ बढ़ रहा था. तभी नाचते-गाते बारातियों में दुल्हन का प्रेमी भी शामिल हो गया और वरमाला के वक्त किसी तरह दूल्हे के पास जाकर खड़ा हो गया. कहा जा रहा है कि दोनों कॉलेज में साथ पढ़ते थे. तभी से दोनों का प्रेम-प्रसंग चल रहा था और दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन लड़की के घरवाले शादी करने को तैयार नहीं थे.

फिलहाल पुलिस ने लड़के को हिरासत में ले लिया है. पुलिस का कहना है कि लड़का और लड़की दोनों बालिग हैं, ऐसे में उनके खिलाफ कोई कारवाई नहीं की जा सकती.

ये भी पढ़ें- मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर कर रहे हैं शादी, फेक थी ब्रेक-अप की खबर, देखें तस्वीरें

First published: 21 April 2018, 17:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी