Home » उत्तर प्रदेश » Bride refuses to get married when groom reaches drunk for wedding in Ghaziabad
 

नशे में धुत होकर शादी रचाने पहुंचा दूल्हा तो दुल्हन ने कर दिया इंकार और फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 May 2019, 12:18 IST

गाजियाबाद के लोनी में एक दुल्हन ने शादी करने से तब इंकार कर दिया, जब दूल्हा शराब पीकर शादी रचाने पहुंचा. दुल्हन के इंकार करते ही दोनों तरफ अफरा-तफरी मच गई. फिर क्या था बारात को बेरंग लौटना पड़ा. लेकिन शादी समारोह में शामिल होने आए एक युवक ने हाथ थामकर माहौल को एक बार फिर से खुशनुमा बना दिया.

मामला, गाजियाबाद के लोनी इलाके ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र का है. जहां बुधवार को दिल्ली के रोहिणी से बारात आई थी. हर कोई बहुत खुश था, चारों और गाना-बजाना हो रहा था. दुल्हन परिवार के वर पक्ष का खूब गर्मजोशी से स्वागत किया. जब वरमाला का वक्त आया तब माहौल बदल गया. क्योंकि दूल्हा ने शराब पी रखी थी और वह नशे में बुरी तरह धुत था.

वह स्टेज पर ठीक से खड़ा भी नहीं हो पा रहा था. दूल्हे की ऐसी हालत देख दुल्हन ने शादी करने से इंकार कर दिया. पहले तो घरवालों ने अपनी बेटी को समझाने की कोशिश की लेकिन बाद में बेटी की बात मान ली और बारात लौटा दी

इसके बाद खुशनुमा माहौल गम में तब्दील हो गया. इसी दौरान शादी समारोह में आए एक युवक ने दुल्हन के पिता से उनकी बेटी का हाथ मांग लिया. इस पर पूरा परिवार तैयार हो गया. फिर क्या था दोनों ने खुशी-खुशी सात फेरे लिए और शादी संपन्न हो गई. उसके बाद पूरे परिवार ने बेटी को दुआएं देते हुए विदा किया.

First published: 9 May 2019, 12:12 IST
 
अगली कहानी