Home » उत्तर प्रदेश » Brother killed his sister in suspicion of love affairs
 

UP: बहन की हत्या कर फैलाई चोटी कटने की अफवाह

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 September 2017, 12:19 IST

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के नोएडा शहर के सेक्टर-49 थाना क्षेत्र में चोटी कटवा के बहाने भाई ने बहन की हत्या कर दी. फिर बहन के शव को अमरोह ले जाकर चोटी कटने के सदमे से हुई मौत करार दे दिया.

पूछताछ में आरोपी ने स्वीकार किया है कि बहन के प्रेम प्रसंग के चलते उसकी हत्या कर दी. थाना सेक्टर-49 के प्रभारी निरीक्षक परशुराम ने बताया, "बरौला गांव में सलमान नामक व्यक्ति किराए पर रहता था. उसकी बहन उसके साथ में रहती थी. 18 अगस्त को सलमान ने अपनी बहन की तकिया से मुंह दबाकर हत्या कर दी और उसके शव को अपने पैतृक जनपद अमरोहा ले गया. वहां पर उसने लोगों को बताया कि उसकी बहन की चोटी कट गई थी, जिससे सदमे में उसकी मौत हो गई."

सलमान की कहानी पर कुछ लोगों को शक हुआ उन्होंने पुलिस को मामले की सूचना दे दी. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया तथा सलमान को गिरफ्तार कर लिया. प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि अमरोहा पुलिस ने मामले की सूचना नोएडा पुलिस को दी. नोएडा पुलिस ने आरोपी को अमरोहा से ट्रांजिट रिमांड पर लिया. पुलिस शुक्रवार को उसे लेकर नोएडा आई.

थाना प्रभारी ने बताया, "पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी बहन किसी युवक से प्रेम करती थी. बार-बार मना करने के बाद वह उसकी बात नहीं मान रही थी. इसलिए उसने अपनी बहन की तकिए से मुंह दबाकर हत्या कर दी और चोटी कटने के सदमे से हुई मौत की अफवाह फैला दी."

First published: 16 September 2017, 11:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी