Home » उत्तर प्रदेश » brutal murder in UP, deadbody hanged from tree
 

यूपी: प्राइवेट पार्ट काटने और नाखून उखाड़ने के बाद शव पेड़ पर लटकाया

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 July 2017, 11:41 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में एक प्रेमिका के पिता ने कथित तौर पर कुछ लोगों के साथ मिलकर बेटी के प्रेमी का गुप्तांग काट कर पीट-पीट कर मार डाला और उसके शव को पेड़ से लटका दिया. इतना ही नहीं प्रेमिका के पिता ने बेटी के प्रेमी के हाथ-पैर के नाखून भी उखाड़ डाले.

घटना से आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने आजमगढ़-मऊ-बलिया मार्ग पर चक्काजाम कर हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और आक्रोशित लोगों को समझा-बुझा कर जाम समाप्त कराया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पुलिस हत्यारों की गिरफ्तारी में जुट गई है.

पुलिस ने बुधवार को बताया कि सरायलखंशी थाने के भवरेपुर गांव में सड़क किनारे एक बगीचे में पेड़ से लटके युवक का शव मिला है. मृत युवक का गुप्तांग कटा हुआ था और शरीर पर पीटे जाने के कई निशान थे. यही नहीं उसके हाथ और पैर के नाखून भी उखड़े हुए थे. परिजनों ने बेटे की हत्या का आरोप लगाया है.

मृतक के पिता राम विलास यादव ने बताया, "मेरी बेटी और पास ही के खुरहट बाजार निवासी डॉक्टर की बेटी के साथ में कोचिंग करती हैं. उनके साथ मेरा बेटा भी पढ़ाई करता था. डॉक्टर की बेटी मंगलवार शाम पढ़ाई करने के लिए हमारे घर पर आई हुई थी. तभी डॉक्टर के साथ दर्जनों बाइक पर सवार होकर लोग हमारे घर आए."

यादव ने कहा, "डॉक्टर ने कहा कि हमारी बेटी और तुम्हारे बेटे में दोस्ती है और हमारे बेटे को जबरदस्ती अपने साथ सरायलखंशी थाने ले जाने की बात कही. उनके जाने के बाद हम लोगों ने थाने के साथ ही अन्य स्थानों पर काफी छानबीन की, लेकिन उसका कहीं अता-पता नहीं चला."

मृतक के पिता ने आरोप लगाया, "रात में डॉक्टर ने हमारे बेटे की हत्या कर उसका शव पेड़ से लटका दिया." मऊ के शहर के क्षेत्राधिकारी राजकुमार ने बताया कि मामला संदिग्ध लग रहा है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले का जल्द ही खुलासा किया जाएगा.

First published: 20 July 2017, 11:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी