Home » उत्तर प्रदेश » Bulandshahr former MP Kamlesh Valmiki gets dead at home
 

बुलंदशहर के पूर्व सांसद घर में मृत पाए गए, जहर से मौत की आशंका

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 May 2019, 8:12 IST
(File Photo)

सपा नेता और बुलंदशहर के पूर्व सांसद कमलेश बाल्मीकि सोमवार को अपने अपने घर में मृत पाए गए. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि बाल्मीकि के भतीजे ललित ने दोपहर में खुर्जा में अपने चाचा के निधन के बारे में पुलिस को जानकारी दी.

खुर्जा के एसपी गोपाल सिंह ने बताया कि घर का दरवाजा अंदर से बंद था. उन्होंने बताया कि परिवार के चार लोगों ने उस कमरे का दरवाजा खोला, जहां बाल्मीकि का शव मिला. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस को शक है कि उनकी मौत जहर से हुई है. हालांकि मौत के वास्तविक कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा.

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, शव का पोस्टमार्टम कराया गया है, लेकिन प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि यह जहर का मामला है, क्योंकि शव का रंग नीला हो गया है. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का सही पता चलेगापुलिस के मुताबिक खुर्जा में ईदगाह रोड पर बाल्मीकि के घर पर फॉरेंसिक विशेषज्ञों के साथ पुलिस अधिकारियों की टीम मौजूद थी.

वह बुलंदशहर (सुरक्षित) निर्वाचन क्षेत्र से 2009 में लोकसभा चुनाव जीतकर संसद पहुंचे थे. वह 15वीं लोकसभा में खाद्य, उपभोक्ता मामले और जनवितरण संबंधी समिति के सदस्य भी रहे.

लोकसभा चुनाव के रिजल्ट का साइड इफेक्ट ! जल्द ही BJP में शामिल हो सकते हैं अल्पेश ठाकोर

First published: 28 May 2019, 8:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी