Home » उत्तर प्रदेश » Bulandshahr Mob Lynching Mob Killed Inspector After Cow Slaughter
 

गोकशी पर बुलंदशहर में बवाल, भीड़ ने बोला पुलिस चौकी पर हमला, पीट-पीटकर की इंस्पेक्टर की हत्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 December 2018, 15:55 IST
(Live Hindustan)

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर गोकशी के चलते आक्रोशित भीड़ की बर्बरता देखने को मिली. जहां गुस्साई भीड़ ने एक इंस्पेक्टर की पीट-पीट कर हत्या कर दी. मामला बुलंदशहर का है. जहां सोमवार को गुस्साई भीड़ ने स्याना थाने के एक इंस्पेक्टर को मौत के घाट उतार दिया. इससे पहले गुस्साई भीड़ ने पुलिस पर पथराव किया और कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया. वहीं गुस्साई भीड़ ने चिंगरावठी पुलिस चौकी में आग लगा दी.

लाइव हिन्दुस्तान में छपी खबर के मुताबिक, सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए है. वहीं बुलंदशहर में चल रहे इज्तेमा से लौट रहे कई वाहन भीड़ में फंस गए हैं जिसके चलते हालात और भी खराब होते जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक थाना कोतवाली क्षेत्र के गांव महाव के जंगल में रविवार की रात अज्ञात लोगों ने करीब 25-30 गोवंश काट दिए.

गोवंश काटने की सूचना मिलने पर कई हिन्दू संगठनों सहित अन्य लोगों में आक्रोश फैल गया. उसके बाद गुस्साए लोग घटनास्थल पर पहुंच गए और गोवंश के कटे अवशेषों को ट्रैक्टर ट्रॉली में भरकर चिंगरावठी पुलिस चौकी पर पहुंचे. वहीं गुस्साई भीड़ ने बुलंदशहर-गढ़ स्टेट हाईवे पर ट्रैक्टर-ट्रॉली लगाकर रास्ता जाम कर दिया. उसके बाद पुलिस प्रशासन के खिलाफ जोरदार नारेबाजी शुरू कर दी.

File Photo/Live Hindustan

सूचना मिलने पर एसडीएम अविनाश कुमार मौर्य और सीओ एसपी शर्मा पहुंचे. इसके बाद लोगों का गुस्सा भड़क गया और पुलिस पर पथराव कर दिया. हालांकि पुलिस जवाबी फायरिंग की. जिसमें चिंगरावठी निवासी सुमित को गोली लग गई. इसके बाद बेकाबू भीड़ ने पुलिस के कई वाहनों में आग लगा दी. उसके बाद चिंगरावठी पुलिस चौकी में आग लगा दी. भीड़ की पिटाई से घायल हुए स्याना कोतवाल सुबोध कुमार को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां कुछ देर बाद उनकी मृत्यु हो गई. बवाल के बाद कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई है और हालातों पर काबू करने की कोशिश की जा रही है.

ये भी पढ़ें- घर बैठे आसानी से कमाई करने का डाक विभाग दे रहा है सुनहरा मौका, जानिए क्या है पूरी प्रक्रिया

First published: 3 December 2018, 15:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी