Home » उत्तर प्रदेश » Bus and Truck deadly Collapsed at Agra Lucknow Expressway near Shikohabad 13 Killed and many injured
 

फिरोजाबाद के पास आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, बस-ट्रक की भिडंत में 13 लोगों की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 February 2020, 9:01 IST

Bus Accident at Agra-Lucknow Exprssway: उत्तर प्रदेश के फिराजोबाद जिले (Firozabad District) में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस (Agra Lucknow Expressway) वे पर हुए एक भीषण बस एक्सीडेंट (Bus Accident) में 13 लोगों की मौत (13 Killed)  हो गई. घायलों को सैफई पीजीआई (Saifai PGI) में भर्ती कराया गया है. हादसा बुधवार (Wednesday) देर रात हुआ. जानकारी के मुताबिक, एक स्लीपर बस (Sleepar Bus) दिल्ली से बिहार (Delhi to Bihar) जा रही थी.

इस बस में 90 लोग सवार थे. बताया जा रहा है कि बस जैसे ही फिरोजाबाद जिले में शिकोहाबाद (Shikohabad) के गांव भदाव के पास पहुंची तभी बेकाबू होकर एक ट्रक (Truck) में पीछे से टकरा गई. जिसमें 13 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 30 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. शोर सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए. लोगों ने राहत कार्य शुरु किया और पुलिस को हादसे की सूचना दी.

हादसे की सूचना मिलने के बाद तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई. साथ ही एडीजी जोन अजय आनंद, आईजी रेंज ए. सतीश गणेश भी मौके पर पहुंच गए. हादसे में मारे गए लोगों की देर रात तक शिनाख्त नहीं हो पाई. एडीजी जोन अजय आनंद और आईजी रेंज ए. सतीश गणेश का कहना है कि बस के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए.

सैफई अस्पताल में आपातकालीन वार्ड के मेडिकल ऑफिसर डॉ. विश्व दीपक ने बताया कि, "कम से कम 31 घायल मरीजों को अस्पताल में भर्ती किया गया है. जबकि 13 लोगों को मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया था." हालांकि, अभी तक हादसे का सही कारणों का पता नहीं चला है. ऐसा माना जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आ गई होगी और इसी दौरान इतना बड़ा हादसा हो गया. 

अमेज़न के मालिक बेजोस ने खरीदा 165 मिलियन डॉलर का घर, इसके अंदर हैं 9 गोल्फ कोर्स

केजरीवाल को विजयवर्गीय की सलाह- स्कूलों, कॉलेजों और मदरसों में अनिवार्य करें हनुमान चालीसा का पाठ

मंदिर के पुजारी ने किया खुलासा- केजरीवाल कब से आ रहे हैं हनुमान मंदिर

First published: 13 February 2020, 9:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी