Home » उत्तर प्रदेश » Bus falls into drain on Yamuna Expressway near Agra 29 dead
 

यमुना एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक सड़क हादसा, लखनऊ से दिल्ली आ रही बस नाले में गिरी, 29 की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 July 2019, 9:11 IST

यमुना एक्सप्रेसवे हादसों का एक्सप्रेसवे बन गया है. जिसपर आए दिन हादसे होते रहते हैं. सोमवार सुबह भी एक दर्दनाक हादसा हुआ. जिसमें 29 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि लखनऊ से दिल्ली जा रही एक डबल डेकर बस आगरा के पास एक नाले में गिर गई. एएनआई की खबर के मुताबिक, अवध डिपो की एक डबल डेकर बस लखनऊ से दिल्ली जा रही थी. अभी बस आगरा के पास यमुना एक्सप्रेसवे पर पहुंची थी कि एक गहरे नाले में गिर गई. जिसमें 29 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. बस के गिरने की सूचना मिलते ही तमाम लोग मौके पर पहुंच गए और लोगों को बचाने के काम में जुट गए.

बताया जा रहा है कि बस में 50 लोग सवार थे. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और राहत बचाव कार्य में लग गई.  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यात्रियों की मौत पर दुख व्यक्त किया है. साथ ही जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को घायलों को हर संभव मदद उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है. वहीं उत्तर प्रदेश परिवहन ने भी मृतकों के परिजनों को मुआवजा देने का एलान किया है.

परिवहन निगम ने मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये आर्थिक मदद देने का एलान किया है. बताया जा रहा है कि हादसे में करीब दो दर्जन लोग घायल भी हुए हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक ये हादसा तड़के सुबह साढ़े चार बजे हुआ. जब बस आगरा के पास एत्मादपुर इलाके में झरना नाले के पास पहुंची थी. तब ड्राइवर का बस से नियंत्रण हट गया और बस बेकाबू होकर नाले में जा गिरी. बस के नाले में गिरते ही सवारियों में चीख पुकार मच गई. चीख पुकार सुनकर पास के ही चौहान गांव के लोग मौके पर पहुंच गए. उसके बाद पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और जेसीबी क्रेन से राहत और बचाव का काम शुरू किया.

खाई में गिरी यात्रियों से खचाखच भरी बस, 6 लोगों की मौत 39 घायल

First published: 8 July 2019, 8:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी