Home » उत्तर प्रदेश » Child theft Cash -Bag from SBI branch in UP, Incident captured in CCTV
 

बैंक से पैसे भरा बैग लेकर बच्चा फरार, CCTV में कैद हुई घटना

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 March 2018, 13:02 IST
(ANI)

उत्तर प्रदेश के रामपुर के स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस बैंक से एक शख्स की तीन लाख रुपये की चोरी की घटना हुई है. आश्चर्यकी बात यह है कि इस चोरी को एक 12-13  साल के बच्चे ने अंजाम दिया है. यह वारदात बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है.

पुलिस ने पीड़ित के शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी और जब सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया तो एक  बच्चा पैसों से भरा हुआ बैग बैंक से बाहर ले जाता दिखा. पुलिस ने बच्चे की तलाश शुरू कर दी है.

बैंक में घटना के वक्त बहुत सारे लोग और बैंक-कर्मी मौजूद थे. सभी लोग अपने अपने काम में व्यस्त थे, इसी बीच बच्चे ने मौका देखकर हरे रंग की बैग उठा लिया और फिर तेजी से चलकर बैंक से बाहर निकल गया और इस दौरान वो एक शातिर अपराधी की तरह पीछे मुड़कर देखता रहा कि कोई उसका पीछा तो नहीं कर रहा है.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस महाधिवेशन: राहुल ने अध्यक्ष बनने के बाद दिया पहला भाषण, 10 बड़ी बातें

इस घटना के बाद बैंक में हड़कंप मच गया और मामले की जानकारी तुरंत स्थानीय पुलिस को दी गयी.  पुलिस ने बैंक सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो मौजूद लोगों के होश उड़ गए ,फुटेज में साफ-साफ दिख रहा था कि  ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू जीन्स पहने एक बच्चा पैसे से भरे बैग को लेकर शातिराना अंदाज में जा रहा है.

पीड़ित व्यक्ति की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी बच्चे की खोज शुरू कर दी है. अपनी शिकायत में शख्स ने बताया कि  बैग में तीन लाख रुपये रखे हुए थे. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है और इस घटना को जैसे अंजाम दिया गया इसमें अन्य लोगो के भी शामिल होने की  आशंका व्यक्त की जा रही है.


गौरतलब है की अभी कुछ महीने पहले दिल्ली में भी ऐसी ही घटना हुई थी जिसमे एक शादी समारोह में एक बच्चा गहनों-जेवर से भरा बैग लेकर चम्पत हो गया था.

First published: 17 March 2018, 13:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी