Home » उत्तर प्रदेश » CM Aditya nath noticed IPS Charu Nigam matter
 

योगी दरबार में पहुंचा IPS चारू निगम का विवाद

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 May 2017, 15:45 IST
IPS Charu Nigam

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आईपीएस अधिकारी चारू निगम और भाजपा के वरिष्ठ नेता और गोरखपुर सदर से विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल के विवाद में दखल देते हुए विधायक को लखनऊ तलब किया है.

खबरों के मुताबिक राधा मोहन दास अग्रवाल मुख्यमंत्री से एनेक्सी स्थित उनके कार्यालय में मिलने वाले हैं. अग्रवाल ने बताया कि योगी ने उन्हें बुलाया है. उनके अनुसार वह मुख्यमंत्री से मिलेंगे और गोरखपुर की जनता का पक्ष रखेंगे.

योगी गोरखपुर से सांसद भी हैं. आबादी के बीच शराब की दुकान खुलने से आक्रोशित महिलाओं ने सात मई को सड़क जाम कर दी थी. उनके समर्थन में अग्रवाल भी वहीं पहुंच गए थे. विधायक का कहना था कि पुलिस ने महिलाओं पर बल प्रयोग किया.

विधायक के मुताबिक बुजुर्ग और गर्भवती महिलाओं को भी नहीं बख्शा गया. इसी बात को लेकर उनकी निगम से बहस हो गयी थी. बहस के दौरान आईपीएस चारू निगम की आंखों से आंसू छलक आए थे. इसके बाद चारू निगम ने शायराना अंदाज में, 'मेरे आंसुओं को मेरी कमजोरी न समझा जाए' पंक्तियों के जरिये अपनी भावना फेसबुक पर व्यक्त की थी.

निगम का कहना है कि उन्हें इस बाबत न तो अब कोई कार्रवाई करनी है और न ही कुछ कहना है. रास्ता जाम करने के आरोप में 13 नामजद और दो सौ से अधिक अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी गई थी. मंगलवार को ही छह महिलाओं को गिरफ्तार कर बाद में छोड़ दिया गया था.

First published: 11 May 2017, 15:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी