Home » उत्तर प्रदेश » CM Yogi aditya nath minister om prakash rajbhar convoy hit 5 year old died on the spot FIR Registered
 

मंत्री के काफिले से टकराया बच्चा, मौके पर हुर्इ मौत, CM योगी देंगे मुअावजा

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 October 2017, 9:40 IST

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री य़ोगी आदित्य नाथ के मंत्री ओम प्रकाश राजभर के काफिले की गाड़ियों की चपेट में आने से पांच साल के एक बच्चे की मौत हो गई. यह मामला शनिवार शाम का है.

एएनआई के अनुसार मंत्री ओम प्रकाश राजभर का गोंडा जिले से काफिला निकल रहा था कि तभी उनमें से एक गाड़ी ने बच्चे को टक्कर मार दी जिसके कारण बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. इस मामले की पुष्टि करते हुए गोंडा के एडिशनल सुप्रींटेंडेंट ऑफ पुलिस हृदेश कुमार ने बताया कि कर्नलगंज इलाके के पास मंत्री की गाड़ी ने शिवा गोस्वामी को टक्कर मार दी जिसके कारण उसकी मृत्यु हो गई.

उन्होंने बताया कि मृतक बच्चे के पिता विश्वनाथ ने शिकायत दर्ज कराई है. इस मामले को गंभीरता से देखते हुए बेतुके ढंग से गाड़ी चलाने और लापरवाही का केस दर्ज किया गया है. बता दें कि राज्य सरकार ने बच्चे शिवा के परिवार को 5 लाख रुपए मुआवजा देने का ऐलान किया है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं. इसके साथ ही सरकार ने डीजीपी से इस घटना की रिपोर्ट मांगी है और डीजीपी को निर्देश दिए हैं कि वे इस मामले में आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करें.

First published: 29 October 2017, 9:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी