Home » उत्तर प्रदेश » CM Yogi warn Hindu Yuva Vahini in Gorakhpur
 

योगी की हिंदू युवा वाहिनी को चेतावनी- भगवा का ग़लत इस्तेमाल बंद करो

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 May 2017, 11:36 IST
Hindu Yuva Vahini

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने स्थापित संगठन हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं को आचरण सही रखने की चेतावनी दी है. यूपी में हिंदू युवा वाहिनी के द्वारा कई जगहों पर कानून को हाथ में लेने के बाद सीएम योगी ने इस संगठन में नई भर्ती पर तत्काल प्रभाव से रोक लगा दी थी.

योगी ने एक बैठक में कार्यकर्ताओं से कहा कि वो कोई ऐसा काम न करें, जिससे भगवा रंग या भाजपा की छवि खराब हो. ख़बरों के अनुसार सीएम योगी रविवार को अपने गोरखपुर दौरे के दौरान राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के कार्यकर्ताओं की बैठक से पहले युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात की थी.

सीएम योगी ने संघ की बैठक में भी कार्यकर्ताओं से कहा कि वो संगठन की विचारधारा के अनुसार व्यवहार करें. सीएम योगी ने कहा कि युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं से कहा कि अगर उन्हें सरकार के किसी काम में कोई त्रुटि नजर आती है तो वो उसकी शिकायत ऊपर के अधिकारियों से कर सकते हैं.

युवा वाहिनी के राज्य संगठन सचिव पीके मल्ल ने बताया, "सीएम ने नेताओं और कार्यकर्ताओं से कहा है कि वो शालीन व्यवहार करें."

सीएम योगी के साथ उस बैठक में शामिल एक भाजपा नेता ने कहा, "सीएम ने कहा कि ये अक्सर हो रहा है कि कोई भगवा कपड़े या साफा पहनकर कोई घटना या गैर-कानूनी काम कर रहा है और इससे युवा वाहिनी और भाजपा की बदनामी हो रही है."

First published: 1 May 2017, 11:36 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी