Home » उत्तर प्रदेश » Cow vigilantes hits again, strip, tied and beaten mercilessly in Etah
 

यूपी: गोरक्षकों का तांडव, कपड़े उतरवाए, पेड़ से बांधकर पीटा

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 June 2017, 15:25 IST

योगी राज में गोरक्षकों ने कानून हाथ में लेकर एक शख़्स की बुरी तरह पिटाई की है. आरोप है कि पीटा गया शख़्स जानवर चुराने की कोशिश कर रहा था कि तभी उसे गांव वालों ने पकड़ लिया. इसके बाद उस शख़्स को पेड़ से बांधकर पीटा गया और नंगा करके परेड कराया गया.

उन्मादी भीड़ का यह वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो में दिख रहा है कि बहुत सारे लोग एक शख़्स को घेरकर खड़े हुए हैं. वीडियो में उत्तर प्रदेश पुलिस का एक सिपाही भी मौक़े पर नज़र आ रहा है, मगर वह मारे जा रहे शख़्स को भीड़ से नहीं बचा पाया. परेड के दौरान शख़्स को पीटा जा रहा है और उसके चेहरे से खून बह रहा है.

इस घटना की पुष्टि करते हुए एटा के पुलिस अधीक्षक ने कहा, "मंगलवार को सुबह गांव वालों ने पशु चुराते हुए दो लोगों को पकड़ा. जिनमें से एक भागने में कामयाब रहा. जबकि उसके साथी को ग्रामीणों ने दबोच लिया और पिटाई की. गांव वालों ने उसकी पिटाई की और पुलिस को सौंप दिया."

मालूम हो कि उत्तर प्रदेश की कमान संभालने के बाद योगी आदित्यनाथ ने गोरक्षकों को नसीहत दी थी. उन्होंने कहा था, "गाय के मामले में कुछ भी गैरकानूनी हो रहा है, तो आप तुरंत पुलिस को शिकायत करें. आपको कानून हाथ में लेने की कोई जरूरत नहीं है. अगर राज्य में कहीं गोतस्करी होने की रिपोर्ट मिलती है, तो कानूनी व्यवस्था बनाए रखने वाली एजेंसियों को इसकी खबर दें. वे खुद इस पर कार्रवाई करेंगे."

First published: 22 June 2017, 15:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी