Home » उत्तर प्रदेश » Dead Man alive After five hours of his death told whole story of the other world in Aligarh
 

मरने के 5 घंटे बाद जिंदा हो गया ये शख्स, बताई दूसरी दुनिया की कहानी

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 April 2018, 11:18 IST

कुछ घटनाएं हमारे आसपास ऐसी घटित होती हैं. जिनपर आसानी से यकीन नहीं किया जा सकता. ऐसी एक घटना उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में घटी. जिस पर किसी को यकीन नहीं हो रहा. जहां एक शख्स मरने के बाद दोबारा जिंदा हो गया. वो भी मरने के 5 घंटे बाद.

घटना अलीगढ़ की अतरौली तहसील के गांव किरथला की है. जहां 53 साल के रामकिशोर का अचानक निधन हो गया. रामकिशन बिल्कुल स्वस्थ थे और किसी बीमारी से पीड़ित नहीं थे. उनकी मौत से परिवार में कोहराम मच गया. आसपास के लोग भी रामकिशोर के घर जुटने लगे. रिश्तेदारों को भी रामकिशोर के निधन की सूचना दे दी गई.

बताया जा रहा है कि परिजनों ने रामकिशोर के मृत शरीर के अंतिम संस्कार की तैयारियां भी शुरु कर दीं. लेकिन इस दौरान मृत शरीर में हलचल होने लगी. इसे देखकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए, तभी अचानक रामकिशोर उठकर बैठ गए और कहा कि अब वह एकदम ठीक हैं, यमदूत गलती से मुझे ले गए थे, अब वापस भेज दिया है.

क्या बताई रामकिशोर ने 5घंटे की कहानी

जब रामकिशोर दोबारा जिंदा हो गए तो परिजन खुश और हैरान थे. उन्होंने रामकिशोर से 5 घंटों के बारे में पूछा तो रामकिशोर ने बताया कि उसे ज्यादा कुछ याद नहीं हैं, लेकिन थोड़ा-थोड़ा याद है. रामकिशोर ने बताया कि जहां वो गया था वहां पर एक बैठक चल रही थी और कुछ दाढ़ी वाले महात्मा अपने प्रमुख से बातें कर रहे थे.

इसके बाद सबसे बुजुर्ग महात्मा ने उनके बारे में कई सवाल किए और पूछा कि इसे क्यों लाए हो, इसे ले जाओ, अभी इसका समय नहीं हुआ है. उनके इतना कहने के बाद मुझे तुरंत एक धक्का सा लगा और जब आंखें खुली तो घर पर रोते-बिलखते परिवार वालों को देखा.

रामकिशोर के मरने के बाद जिंदा होने की खबर इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है. लोग यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं कि कोई मरने के बाद कैसे जिंदा हो सकता है.

ये भी पढ़ें- Facebook Live के दौरान रिपोर्टर की फायरिंग में मौत

 

First published: 23 April 2018, 11:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी