Home » उत्तर प्रदेश » Deadly Attack on up BJP MLA Nand kishore gurjar car in Ghaziabad after cm Yogi Aditynath left city
 

यूपीः भाजपा विधायक की कार पर ताबड़तोड़ गोलीबारी, पुलिस चौकी में घुसकर बचाई जान

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 June 2018, 8:57 IST

उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सूबे में अपराधियों पर नकेल कसने के दावे कर रहे हैं आए दिन इसके लिए एनकाउंटर किए जा रहे हैं. लेकिन इस बीच जो खबर सामने आ रही है वो बहुत चौंकाने वाली है. दरअसल, रविवार को लोनी के भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर पर ही अज्ञात हमलावरों ने जानलेवा हमला कर दिया.

भाजपा विधायक पर हमले की ये वारदात उस समय की बताई जा रही है जब सीएम योगी गाजियाबाद से लौटे ही थे कि कुछ ही घंटों के बाद ये घटना सामने आ गई. गाजियाबाद के लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर पर अज्ञात हमलावरों ने जानलेवा हमला तब किया जब वह मेरठ से लौट रहे थे.

 

दरअसल, साहिबाबाद थाना क्षेत्र के फर्रुखनगर गंग नहर पाइप लाइन पर हिंडन नदी के पुल के पास दो बाइकों पर सवार चार हमलावरों ने बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर की गाड़ी पर फायर किया. इसके बाद विधायक के निजी सुरक्षाकर्मियों ने भी जवाबी फायरिंग की और कार को भगाकर फर्रुखनगर चौकी पहुंचे जिससे उनकी जान बच सकी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नंदकिशोर गुर्जर मेरठ के मवाना में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की बैठक से वापस अपने गांव गनौली लौट रहे थे. इसी बीच हमलावरों ने उनकी कार को निशाना बनाया और कार पर फायरिंग की. फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है.

 

गाजियाबाद एसएसपी वैभव कृष्ण के मुताबिक विधायक नंदकिशोर गुर्जर बीती रात मेरठ से अपने घर वापस लोनी लौट रहे थे, तभी बाइक सवार बदमाशों ने फर्रुखनगर चौकी के पास उनकी कार को ओवरटेक कर फायरिंग की. पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

ये भी पढ़ेंः दिल्लीः भूख हड़ताल कर रहे मंत्री सत्येंद्र जैन की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

पुलिस की मानें तो इस हमले में कोई हताहत नहीं हुआ है, लेकिन कार का साइड रियर मिरर गोली लगने से टूट गया है. वहीं, बीजेपी विधायक नंदकिशोर पर हुए हमले की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया और आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. बाद में विधायक नंदकिशोर गुर्जर को सुरक्षा घेरे में लेकर पुलिस ने उनके घर छोड़ा.

First published: 18 June 2018, 8:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी