Home » उत्तर प्रदेश » Deoria: UP Police Officer arrested after masturbating in front of woman at police station
 

महिला के सामने अश्लील हरकत करने वाला दरोगा गिरफ्तार, पौने तीन मिनट के वीडियो ने मचाया हड़कंप

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 July 2020, 10:24 IST

Police Officer Masturbating: उत्तर प्रदेश के देवरिया में थाने में शिकायत करने पहुंची महिला के सामने अश्लील हरकत करने वाला दरोगा को गिरफ्तार कर लिया गया है. देवरिया के भटनी थाने के पूर्व थानाध्यक्ष भीष्मपाल सिंह यादव के खिलाफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कड़ा एक्शन लेते हुए पुलिस सेवा से बर्खास्त भी कर दिया है.

बता दें कि महिला की तहरीर पर मुकदमा कायम होने के बाद से ही दरोगा फरार हो गया था. इसके बाद उसकी गिरफ्तारी के लिए 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था. एसओजी टीम ने बुधवार को बस्ती जिले के हरैया के पास से अभियुक्त दरोगा को गिरफ्तार कर लिया. दरोगा को पुलिस उपमहानिरीक्षक, गोरखपुर परिक्षेत्र द्वारा शिकायत के बाद तत्काल प्रभाव से पुलिस सेवा से बर्खास्‍त कर दिया गया था.

पौने तीन मिनट का वीडियो हुआ था वायरल

सोशल मीडिया पर पौने तीन मिनट का एक वीडियो वायरल होने के बाद मामले का खुलासा हुआ. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि दो महिलाएं शिकायत लेकर थाने पहुंची थीं. इनमें से एक महिला दरोगा के बायीं ओर बैठी हैं. ऐसा लग रहा है कि वह पहले से ही दरोगा की परिचित रही होंगी. एक महिला सामने बैठी दिखाई दे रही हैं. वीडियो में दरोगा बायीं तरफ बैठी महिला को अश्लील इशारे करते हुए देखा जा सकता है.

पीड़ित युवती के आरोप के अनुसार, 22 जून को दोपहर में वह अपनी मां के साथ भूमि विवाद के एक मामले में थाने पहुंची थीं. तब प्रभारी निरीक्षक भटनी भीष्मपाल सिंह यादव थाने में बैठे थे. दूसरी तरफ उनकी मां भूमि विवाद के बारे में दरोगा को बता रही थीं. भीष्मपाल सिंह यादव ने उन्हें बैठने के लिए कुर्सी दी थी.

बात करते-करते अश्लील हरकत करने लगा था दरोगा

युवती ने आरोप लगाया कि भूमि विवाद के संबंध में बात करते-करते दरोगा अश्लील हरकत करने लगा. इस दौरान  युवती ने इसका वीडियो बना लिया. युवती ने वह वीडियो अपने परिवार के अन्य सदस्यों को दिखाया. इसके बाद पड़ोस के एक व्यक्ति ने वीडियो फारवर्ड कर दिया और वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

J&K: सोपोर जिले में CRPF की पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद, एक नागरिक की मौत

भारत पर आरोप लगाकर फंस गए नेपाल के पीएम, पार्टी नेताओं ने कहा- सबूत पेश करो वरना इस्तीफा दो

First published: 2 July 2020, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी