Home » उत्तर प्रदेश » Father deals his four month old son in three lakh rupees in Bijnor
 

कलयुगी पिता ने किया रिश्तों को शर्मसार, चार महीने के बेटे का कर दिया इतने लाख में सौदा

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 June 2019, 14:12 IST

अपने बच्चे हर मां-बाप के अपनी जान से भी प्यारे होते हैं, लेकिन कई बार रिश्तों को शर्मशार करने वाली खबरें आती हैं. ऐसी ही एक खबर एक बार फिर से आई है. जिसमें एक पिता ने अपने मासूम बेटे का कुछ लाख रुपये की खातिर सौदा कर दिया. मामला, उत्तर प्रदेश के बिजनौर का है. इस मामला में नरटौर की रहने वाली एक महिला ने पुलिस को तहरीर दी है.

जिसमें कहा गया है कि, उसका पति उसके साथ आए दिन मारपीट करता है. महिला ने आरोप लगाया है कि शुक्रवार को उसका पति उसे मारते पीटते मायके में उसे लेने आया था. लेकिन वह उसे तीन तलाक बोलकर छोड़ गया. साथ ही उसका बच्चा भी चार माह का बेटा छीन ले गया. पीड़िता का आरोप है कि उसे पति ने बेटे का तीन लाख रुपये में सौदा कर दिया था. वह हल्दौर के रहने वाले एक दंपति को बेटा बेचने की फिराक में था, जिसका उसने विरोध किया. विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई.

खबरों के मुताबिक, महिला ने पिछले साल मई में दूसरे मोहल्ले के युवक के साथ निकाह किया था. दोनों ने प्रेम विवाह किया था. जिसे लेकर दोनों के परिवार राजी नहीं थे लेकिन परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर दोनों ने शादी कर ली. लेकिन अब दोनों के बीच विवाद होने लगा. पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपी पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. उधर महिला के पति ने सभी आरोपों से इनकार किया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

बाइक चलाते वक्त पहना 'काम चलाऊ' हेलमेट तो ट्रैफिक पुलिस की गिरेगी आप पर गाज, जानिए पूरी वजह

First published: 24 June 2019, 14:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी