Home » उत्तर प्रदेश » Few hours after a woman was gang raped in Greater Noida, policemen were caught taking nap in a PCR van near the spot.
 

वीडियो: ग्रेटर नोएडा में गैंगरेप के बाद भी PCR में सोती मिली UP पुलिस

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 June 2017, 16:24 IST
(grab of video)

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में एक महिला को कार से अगवा कर गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आने के बाद भी यूपी पुलिस की सेहत पर ज्यादा असर नहीं पड़ा है.

सोमवार रात को महिला को हरियाणा के सोहना से अगवा करने के बाद चलती कार में गैंगरेप करने वाले आरोपी उसे ग्रेटर नोएडा के जिस इलाके में फेंक गए थे. वहां पुलिस वाले पीसीआर में सोते पाए गए हैं. 

PCR वैन में पुलिस वालों के सोने का वीडियो

वीडियो में साफ दिख रहा है कि पीसीआर में दो पुलिस वाले आराम से नींद के मज़े ले रहे हैं, जिनके जिम्मे वहां की सुरक्षा व्यवस्था है. उन्हें पता ही नहीं है कि उनके आस-पास क्या हो रहा है?. इसमें से एक पुलिस वाले को तो इतनी नींद आ रही है कि कोई उसे डिस्टर्ब ना करे इसके लिए उसने अपना मुंह गमछे से ढ़क रखा है.

दरअसल  हरियाणा के सोहना की रहने वाली 35 साल की एक महिला को तीन लोगों ने स्विफ्ट कार से सोमवार की शाम 8 बजे अगवा कर लिया. इसके बाद आरोपी रात भर महिला को सोहना की सड़कों पर घुमाते रहे और कार के अंदर गैंगरेप करते रहे. लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और एफआईआर दर्ज की.

पुलिस ने महिला के बयान के आधार पर मामले की तफ्तीश के लिए एक टीम हरियाणा भेज दी है. गैंगरेप करने वाले सभी आरोपी वारदात को अंज़ाम देने के बाद फरार हैं. पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

First published: 20 June 2017, 16:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी