Home » उत्तर प्रदेश » Five dead and more than 30 injured in a bus rammed into a tractor trolley on Lucknow Agra Expressway near Unnao
 

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, पांच लोगों की मौत 30 घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 May 2019, 9:51 IST

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक दर्दनाक हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई और 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए. हादसा शनिवार तड़के उन्नाव जिले के देव खरिया गांव के पास हुआ. जहां एक निजी बस ट्रैक्टर से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में 30 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं जिनमें करीब एक दर्जन बच्चे भी शामिल हैं. घायलों को बांगरमऊ सीएचसी और उन्नाव जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां करीब डेढ़ दर्जन लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है.

बताया जा रहा है कि बस में सवार ज्यादातर यात्री बिहार और हरियाणा के रहने वाले हैं. जो बिहार के मधुबनी जा रहे थे. जानकारी के मुताबिक शंभूनाथ ट्रेवल्स हरियाणा की एक बस शुक्रवार गुरुग्राम से मधुबनी बिहार के लिए सवाना हुई थी. सब में करीब चार दर्जन लोग सवार थे. शनिवार सुबह करीब पांच बचे बस उन्नाव के देवखरिया गांव के पास पहुंची थी. तभी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गई. जिससे पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल हैं.

हादसे के बाद यात्रियों में कोहराम मच गया. चारों तरफ चीख-पुकार मच गई. ये सब देख वहां से गुजर रहे राहगीर मदद के पहुंच गए और पुलिस दुर्घटना की जानकारी दी. उसके बाद पुलिस ने घायलों को बांगरमऊ सीएचसी पहुंचाया और उन्नाव जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

First published: 18 May 2019, 9:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी