Home » उत्तर प्रदेश » five people killed and 2 injured at railway track during crossing the track in pilkhuwa hapur
 

मस्ती में रेलवे लाइन पार कर रहे थे 5 दोस्त, फिर आई ट्रेन और...

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 February 2018, 12:21 IST

हादसों को रोकने के लिए रेलवे तमाम कोशिशें करता है, बावजूद इसके हादसे थमते ही नहीं है. अब हापुड़ के पिलखुवा में रेलवे क्रॉसिंग के पास एक हादसे में 5 युवकों की मौत हो गई और 2 घायल हो गए. ये सभी युवक रेलवे क्रॉसिंग के पास तेज गति से आ रही ट्रेन की चपेट में आ गए थे.

हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. बताया जा रहा है कि यहां रहने वाले समीर, सलीम, आरिफ, विजय और आकाश रंगाई पुताई का काम करते हैं. रविवार को उन्हें दो अन्य लोगों के साथ काम करने के लिए हैदराबाद जाना था.

ये भी पढ़ें- श्रीदेवी को लेकर संजय कपूर ने किया बड़ा खुलासा, मौत को लेकर सस्पेंस

इसके लिए सभी युवक गाजियाबाद पहुंचे गए. जहां उनकी ट्रेन छूट गई. उसके बाद सब लोग वापस पिलखुवा आ गए. रात करीब नौ बजे ये सभी युवक गांधी फाटक के पास रेलवे लाइन पार कर रहे थे.

इसी दौरान दिल्ली-मुरादाबाद रेलवे ट्रैक पर दिल्ली की ओर से एक तेज ट्रेन निकली. सातों युवक इसकी की चपेट में आ गए. विजय, आकाश, आरिफ, सलीम, समीर और राहुल की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.

घटना के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गये और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. सूचना मिलते ही जिलाधिकारी कृष्णा करुनेश, पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल और अपर पुलिस अधीक्षक राम मोहन सिंह मौके पर पहुंच गए. वहीं कई थानों का पुलिस बल भी घटनास्थल पर पहुंच गया.

पुलिस के मुताबिक सभी युवकों का इंजन की चपेट में आ जाना कई सवाल पैदा करता है. एसपी हेमंत कुटियाल कहते हैं कि ऐसा लगता है कि युवकों ने अपने कानों में ईयर फोन लगा रखा हो या दोनों ट्रैक पर ट्रेन आने से ये हादसा हुआ. ऐसे में पुलिस घटना की जांच गंभीरता से कर रही है.

First published: 26 February 2018, 12:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी