Home » उत्तर प्रदेश » Former Sp leader Bukkal Nawab says Ram Temple will definitely be built in Ayodhya after joining Bjp
 

सपा छोड़ BJP में आते ही बुक्कल का यू-टर्न, बोले-अयोध्या में बनकर रहेगा राम मंदिर

न्यूज एजेंसी | Updated on: 18 April 2018, 10:52 IST

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (SP) से अलग होकर भाजपा में शामिल हुए बुक्कल नवाब ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर जरूर बनेगा. वह लखनऊ के हजरतगंज इलाके में स्थित दक्षिण मुखी हनुमान मंदिर में दर्शन करने पहुंचे थे.

मीडियाकर्मियों से बातचीत में उन्होंने कहा, "उनका परिवार हनुमानजी का भक्त रहा है. अयोध्या में राम मंदिर जरूर बनेगा. जहां रामलला विराजमान थे, वहीं पर भव्य राम मंदिर का निर्माण होगा." ज्ञात हो कि बुक्कल नवाब ने सोमवार को भाजपा की तरफ से MLC उम्मीदवार के तौर पर अपना नामांकन पत्र दाखिल किया था.

ये भी पढ़ें-VIDEO: पलक झपकते ही मलबे के ढेर में बदल गई तीन मंजिला बिल्डिंग

बुक्कल ने प्राचीन हनुमान मंदिर के दर्शन के दौरान 20 किलोग्राम का घंटा भी मंदिर में चढ़ाया. उन्होंने कहा कि इतिहास के पन्नों को खंगाले तो शहर के दोनों मंदिर हमारे पूर्वज अलिया बेगम ने बनवाए थे. गौरतलब है कि उप्र विधानसभा चुनाव के बाद बुक्कल नवाब सपा छोड़कर भाजपा में शामिल हो गये थे. उन्होंने एमएलसी पद से भी इस्तीफा दे दिया था. हालांकि भाजपा ने उन्हें तोहफे के रूप में एकबार फिर विधान परिषद में भेजने का फैसला किया है.

ये भी पढ़ें-साक्षी महाराज ने किया नाइट क्लब का उद्घाटन, तस्वीरें वायरल

First published: 18 April 2018, 10:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी