Home » उत्तर प्रदेश » Fresh cases of surfaced Choti Katwa from Moradabad
 

अब मुरादाबाद में बेहोश होने के बाद कटी 2 महिलाओं की चोटी, इलाक़े में दहशत

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 August 2017, 11:04 IST

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में शुक्रवार देर रात दो महिलाओं के बेहोश होने के बाद उनकी चोटी कटने की घटना सामने आई है. यहां चोटी कटने का यह पहला मामला है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. मुरादाबाद के कटघर थाना छेत्र के खड़गपुरबाजे गांव की 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला हुस्न बानो बाथरूम गई थी, अचानक सर के पीछे दर्द उठा और वह बेहोश हो गई. जानकारी पर घरवाले बाथरूम के पास पहुंचे, तो महिला की चोटी अलग कटी हुई पाई गई. ऐसा देख घर में हड़कंप मच गया, उसे तत्काल बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल भेजा गया.

अस्पताल में होश आने के बाद महिला ने बताया, "उसे कुछ नहीं पता कि उसकी चोटी कैसे कट गई, बस उसके सिर में दर्द हुआ और वह बेहोश होकर नीचे गिर गई थी."

इसी गांव की कुसुमलता खाना खाने के बाद जैसे ही दूसरे कमरे में टीवी देखने जा रही थी, उसके भी सिर में दर्द उठा और वह बेहोश होकर गिर गई. परिजन दौड़ कर उसके पास गए तो उसकी भी चोटी कट कर नीचे पड़ी हुई थी. महिला को बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

कुसुम ने बताया कि सिर में दर्द होने के बाद वह गिर गई, उसके बाद क्या हुआ उसे कुछ नहीं पता.

जिला अस्पताल के इमरजेंसी में मौजूद चिकित्सक डॉ. ए.के. सिंह ने बताया, "सब सामान्य है. मारपीट की भी कोई घटना नहीं प्रतीत हो रही है, लेकिन दोनों की चोटी कटी हुई है. परिजनों ने ही बताया कि इनकी चोटी कट गई है."

परिजनों के मुताबिक, वे खुद भी समझ नहीं पा रहे कि जब घर मे परिवार वालों के अलावा कोई था ही नहीं तो आखिर चोटी किसने काट दी. इस बात को लेकर परिजन भी दहशत में है. धीरे-धीरे एक ही इलाके में दो अलग-अलग घरों की महिला की चोटी काटे जाने की चर्चा पूरे क्षेत्र में फैल गई और लोग दहशत में आ गए.

उप्र पुलिस इस प्रकार की अफवाह पर ध्यान न देने की बात कह रही है, साथ ही लोगों को जागरूक किए जाने का लगातार प्रयास कर रही है.

First published: 6 August 2017, 11:04 IST
 
अगली कहानी