Home » उत्तर प्रदेश » gambler insults national flag in Bulandshahr, gambling on Tri colour flag
 

अक्ष्मयः जुआरियों ने किया तिरंगे का अपमान, चप्पल रखकर लगाई बाजी

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 March 2018, 17:06 IST

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से बेहद संवेदनशील मामला सामने आया है. जुआरियों की करतूत किस हद तक गंदी हो सकती है इस बात का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है. दरअसल, बुलंदशहर जिले के सिकंदराबाद से देश के तिरंगे झंडे के अपमान का वाकया सामने आया है. सोशल मीडिया पर वायरल कुछ तस्वीरों और वीडियो में कुछ जुआरियों ने हद पार करते हुए तिरंगे झंडे का अपमान किया है.

सिकंदराबाद में जुआरियों ने तिरंगे झंडे पर चप्पल रखी और फिर ताश के पत्तों से हार जीत की बाजी लगाने में मस्त हो गए. इधर कुछ लोगों ने इन जुआरियों को अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया. इस बात की जानकारी जब और लोगों को हुई तो उन्होंने आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की और सिकंदराबाद पुलिस से विरोध जताया, लेकिन इस संवेदनशील मामले में पुलिस यह कहकर पल्ला झाड़ रही है कि उसे इस तरह की घटना की कोई जानकारी नहीं है.

 

इस बात को लेकर इंस्पेक्टर सिकंदराबाद गिरीश कुमार ने कहा है कि इस तरह का कोई भी मामला संज्ञान में नहीं आया है. आपको बता दें, सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के खत्रीबाड़ा मोहल्ले में एक महिला कॉलेज है. इसी कॉलेज के पास कुछ युवक दो दिन पहले जुआ खेल रहे थे. इस दौरान जुआरियों ने पत्ते खेलने के लिए तिरंगे को जमीन पर डाला और उस पर बैठ गए. यहां तक कि जुआरियों ने चप्पल रखीं और फिर जुए की हार जीत की बाजी लगाने में मस्त हो गए.

ये भी पढ़ेंः 'भाबी जी' के साथ सुनील ग्रोवर ने शुरू की कॉमेडी शो की शूटिंग, तस्वीरें हुईं वायरल

बताया ये भी जा रहा है कि एक व्यक्ति तिरंगे पर पैर रखकर भी बैठा हुआ था. हालांकि मोबाइल से वीडियो बनाता देख जुआरियों ने तिरंगे पैर हटाए और कुछ देर बाद वहां से तिरंगा भी हटा लिया, लेकिन तब तक जुआरियों की घिनौनी हरकत कैमरे में कैद हो चुकी थी. मंगलवार को यह वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुया तो लोगों में गुस्सा छा गया. इस बात को लेकर तिरंगे का अपमान करने वाले जुआरियों की पुलिस से शिकायत की और उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की है.

 

First published: 28 March 2018, 17:04 IST
 
अगली कहानी