Home » उत्तर प्रदेश » Gangster Shivendra Singh Celebrates Birthday in Faizabad Jail Video Goes Viral
 

जेल में दिखी गैंगस्टर की दबंगई, जेलर को एक लाख रुपये देकर शान-ओ-शौकत से मनाया जन्मदिन

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 July 2018, 12:52 IST

यूपी की एक जेल में एक बार फिर से पैसे के बोलने वाली कहावत सच साबित हुईजहां जेल में बंद एक गैंगस्टर ने पूरी शान ओ शौकत से अपना जन्मदिन मनायायही नही जब ये गैंगस्टर जेल के अंदर केक काट रहा था तो पुलिस वाले तालियां बजा रहे थेइसे पैसे का रुतबा ही कहा जाएगा जब जेल के अंदर पुलिस वाले एक गैंगस्टर के जन्मदिन के जश्न में तालियां बजा रहे हों.

जेल के अंदर के इस सेलिब्रेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा हैइस वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि बागपत की जेल में हुई मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद भी पुलिस महकमा सो रहा है और जेल के अंदर इस तरह का जश्न मनाया जा रहा है.

मामला फैजाबाद की जेल का है. जहां कुख्यात गैंगस्टर शिवेंद्र सिंह बंद है. बताया जा रहा है कि गैंगस्टर शिवेंद्र ने बर्थडेे सेलिब्रेट करने के लिए जेलर को बड़ी फीस चुकाई और जन्मदिन का जश्न मनाया. केक काटने के बाद उसने पुलिसवालों को केक खिलायावीडियो में देखा जा सकता है कि गैंगस्टर शिवेंद्र सिंह बैरक के अंदर ही अपना फोटो वाला कैक काट रहा है.

वो केक काटने से पहले लाइटर से उसने केक पर लगी मोमबत्तियों को जलाया और फिर उन्हें फूंक मारकर बुझाते हुए चाकू से केक काटता हैजन्मदिन के इस आयोजन का एक वीडियो शूट भी किया गयाबता दें कि जेल के अंदर किसी भी तरह की धारदार वस्तु और जलनशील पदार्थ के ले जाने पर रोक हैबावजूद इसके जेल के अंदर सबकुछ हुआ.

यह घटना 23 जुलाई की बताई जा रही हैबता दें कि शनिवार को मामले की सुनवाई के दौरान कोर्ट पहुंचे शिवेंद्र से जब पत्रकारों ने जन्मदिन मनाने के लेकर सवाल किए तो उसने बताया कि जेलर विनय सिंह ने उनके जन्मदिन का पूरा इंतजाम किया था और इसके एवज में जेलर को एक लाख रुपये दिए गएजेलर ने एक लाख रुपये में केकमोमबत्तीचाकूलाइटर और मोबाइल फोन का इंतजाम किया था.

शिवेंद्र ने पत्रकारों को बताया कि जेल में हर सुविधा मुहैया हो जाती हैलेकिन उसके लिए कुछ ज्यादा ही भुगतान करना पड़ता हैबता दें कि शिवेंद्र हत्या के मामले में जेल में बंद हैउस पर गैंगस्टर की धारा भी लगाई गई हैवहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद एडीजी चंद्र प्रकाश ने जिलाधिकारी को मामले की जांच कर जल्द रिपोर्ट सौंपने के निर्देश दिए हैं.

ये भी पढ़ें- प्रेमी जोड़े ने खुदकुशी के लिए खाया जहर तो परिजनों का पिघल गया दिल, ICU में करा दी शादी

First published: 30 July 2018, 12:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी