Home » उत्तर प्रदेश » Gangwar in up before elecion, gangester pradhanpati killed in bomb blast
 

चुनाव से पहले यूपी में गैंगवार, राजा भैया के करीबी की हत्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 December 2016, 16:52 IST
(पत्रिका)

विधानसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में हिंसा और हत्या का दौर शुरू हो गया है. राजा भैया के गढ़ प्रतापगढ़ में आज बाघराय थाना क्षेत्र के तिवारी महमूदपुर गांव के हिस्ट्रीशीटर प्रधानपति राजेश सिंह की अज्ञात बदमाशों ने बम मारकर हत्या कर दी. कमाशिन चौराहे पर बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया.

पुलिस उपाधीक्षक (सदर) वीपी सिंह ने आज बताया कि राजेश सिंह (40) कल रात तिवारीपुर गांव में एक निमंत्रण पर गया था. वहां से वापसी के दौरान कमासिन चौराहे पर लगभग छह हमलावरों ने पहले तो उसकी कार पर बम फेंके और उसके बाद अंधाधुंध गोलीबारी कर दी.

सिंह ने बताया कि इस हमले में प्रधानपति की मौके पर मौत हो गई, जबकि उनके गनर धीरज सिंह और ड्राइवर सोनू सिंह को गंभीर हालात में इलाहबाद रेफर कर दिया गया है जहां उनकी हालात गंभीर बताई जा रही है . पुलिस ने राजेश के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

प्रधानपति की हत्या की खबर से इलाके में तनाव को देखते हुए गांव में भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है. मृतक प्रधानपति कैबिनेट मंत्री राजा भैया का बेहद करीबी बताए जा रहे हैं और उनके ऊपर जनपद के विभिन्न थानों में लूट, हत्या, अपहरण जैसे 32 मुकदमें दर्ज है.

First published: 12 December 2016, 16:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी