Home » उत्तर प्रदेश » Greater noida child kidnapping rumours father beaten
 

भीड़ ने पिता पर बच्चा चोरी का लगाया आरोप, जमकर की पिटाई फिर...

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 August 2019, 15:10 IST

मॉब लिंचिंग की घटना धीरे-धीरे विकराल रूप ले रही है. मॉब लिचिंग की वजह से लोगों को भीड़ देखकर ही डर लगने लगा है. एक छोटी सी अफवाह लोगों के जान पर बन आती है. हाल ही में गाजियाबाद में मॉब लिंचिंग की घटना हुई थी. अब दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में मॉब लिंचिंग की घटना सामने आई है. जहां एक पिता को अपने ही बच्चे की चोरी के आरोप में जमकर पीटा.

खबरों के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा में भीड़ ने एक पिता को बच्चा चोरी की अफवाह के चलते बुरी तरह से पीटा. घायल अवस्था में शख्स को अस्पताल ले जाया गया. इस घटना में घायल शख्स को अस्पताल ले जाया गया है. वहीं, इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

मामले को लेकर बताया जा रहा है कि ग्रेटर नोएडा के कुलसेरा गांव में रहने वाले राजमिस्त्री किशन अपने दो बच्चों और दो अपने रिश्तेदारों के बच्चों के साथ कार में कहीं जा रहा था. इस दौरान कार में बैठे बच्चों ने समोसा खाने की जिद्द की.

बच्चों की जिद पर किशन उनके लिए समोसा लेने गया. किशन जब समोसा लेकर वापस लौटा, तो वहां किसी ने अफवाह उड़ाई की किसी का बच्चा चोरी हो गया. इस अफवाह के बाद भीड़ जमा हो गई. जमा भीड़ ने बिना किसी प्रूव के किशन को बुरी तरह से पीटा.

इस घटना की खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद घायल किशन को अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, अन्य आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है.

अब रोटी-रोटी के लिए तड़प रहा है पाकिस्तान, आटा हुआ 50 रुपये किलो

 

First published: 31 August 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी