Home » उत्तर प्रदेश » Greater Noida: Criminals loot a family, kill one person and allegedly rape women, in Gautam Budh Nagar district's Jewar.
 

बुलंदशहर पार्ट 2: हाईवे पर हैवानियत, 4 महिलाओं से गैंगरेप

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 May 2017, 16:11 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर

यूपी के ग्रेटर नोएडा में जेवर-बुलंदशहर हाईवे पर एक परिवार के साथ लूटपाट की गई. परिवार का आरोप है कि हमें बंधक बनाकर बदमाशों ने महिलाओं के साथ बंदूक की नोंक पर गैंगरेप किया और उनके विरोध करने पर बदमाशों ने परिवार के एक शख्स गोली मारकर हत्या कर दी.

बुधवार की रात एक परिवार कार से बुलंदशहर जा रहा था. कार में परिवार के 8 लोग सवार थे, जिनमें 4 महिलाएं थीं. हथियारबंद बदमाशों ने जेवर के पास कार के टायर पर गोली मारकर गाड़ी रोकी. गाड़ी रोकने के बाद बदमाशों ने परिवार के साथ लूटपाट की. आरोप है कि इन बदमाशों ने लूटपाट के बाद 4 महिलाओं के साथ गैंगरेप किया.

लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने परिवार के एक शख़्स की गोली मारकर हत्या कर दी. अभी तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला है. एसएसपी लव कुमार ने बताया कि बदमाशों ने इन लोगों से 44 हजार रुपये कैश और महिलाओं के जेवरात लूट भी लिये. 

एसएसपी ने कहा कि पीड़ित परिवार की चार महिलाओं का कहना है कि बदमाशों ने उनके साथ हथियारों के बल पर बलात्कार किया. महिलाओं का मेडिकल कराया जा रहा है. पुलिस आरोपी बदमाशों की तलाश में जुट गई है. 

दरअसल जेवर के रहने वाले असलम (बदला हुआ नाम) के रिश्तेदार बुलंदशहर के एक अस्पताल में एडमिट थे. उनकी तबीयत बिगड़ने पर ये लोग बीती रात करीब 2 बजे कार से उन्हें देखने के लिए जा रहे थे, इसी दौरान हाईवे पर बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया.

First published: 25 May 2017, 13:05 IST
 
अगली कहानी