Home » उत्तर प्रदेश » Groom killed during celebratory firing in UP's nimganv Lakhimpur Kheri, video goes viral
 

दूल्हे की लाइव मौतः हर्ष फायरिंग में चलाई गोली दूल्हे के सीने में जा लगी

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 May 2018, 12:29 IST

शादी का माहौल हो और धूम धड़ाका न हो ऐसा हो नहीं सकता. इसके लिए दूल्हे के परिजन आतिशबाजी से लेकर बैंड बाजा और डीजे लेकर आते हैं. इस दौरान लोग हर्ष फायरिंग भी करते हैं, जो कि कई मायने में अवैध भी है. फिलहाल शादियों का सीजन चल रहा है.

इसी बीच एक खबर आई है जो बेहद हैरान और परेशान कर देने वाली है. दरअसल, उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से एक खबर सामने आई है जिसमें दूल्हे की मौत हो गई. इस हादसे के बाद शादी का माहौल मातम में बदल गया और चारों तरफ कोहराम मच गया.

आपको बता दें लखीमपुर खीरी के नीमगांव के गांव रामपुर में सीतापुर के हाजीपुर से बारात आई थी. शादी का मंडप सजा हुआ था, बारात गांव में बैंड बाजे के साथ धूमधाम से चढ़ाई गई. इसके बाद दूल्हा दुल्हन के द्वार पर आया यहां द्वारचार होना था.

पंडित के साथ-साथ दूल्हा चौक पर बैठा हुआ था पास में परिजन भी रस्मों को आगे बढ़ा रहे थे. इसी दौरान दूल्हे के एक रिश्तेदार ने हर्ष फायरिंग करनी चाही लेकिन वह नाकाम हो गया. इसके बाद उसने अपनी पिस्टल में गोली चेक करनी चाही लेकिन हुआ इसके उलट.

दरअसल, हर्ष फायरिंग के लिए निकाली गई पिस्टल से अचानक गोली चल गई जो सीधे दूल्हे के सीने में लगी. बैंडबाजे और आतिशबाजी के शोर में जब तक कोई समझ पाता तब तक दूल्हे ने सीना पकड़ा और थोडी देर तड़पा. पास में बैठे लोगों ने पूछा क्या हुआ तो वह मूर्छित होकर गिर पड़ा.

पलभर में ही शादी का खुशनुमा माहौल मातम में बदल गया. फिलहाल दूल्हे का रिश्तेदार आरोपी फरार है. इस हादसे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप सहम जाएंगे.

ये है दिल दहला देना वाला वीडियो

First published: 2 May 2018, 12:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी