Home » उत्तर प्रदेश » guys beating boy and girl in greater noida and police arrested the accused, viral video, social media, police, greater noida
 

ग्रेटर नोएडा: दो लड़कों और लड़की की डंडो से पिटाई करने वाले अरेस्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 January 2018, 16:48 IST

हमारे देश में प्यार करना किसी गुनाह कम नहीं माना जाता. समाज में फैली रूढ़ियों से ग्रस्त मानसिकता वाले लोग प्रेमी-युगलों में अत्याचार करने से पीछे नहीं रहते. ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक युवक एक लड़की और एक लड़के को बेरहमी से पीटते दिखा जा सकता है. लड़की और लड़की के साथ इनका एक दोस्त भी दिखाई दे रहा है. तीनों उन लड़कों को समझाने की तमाम कोशिशें करते हैं लेकिन ये समाज के ठेकेदार उनकी एक नहीं सुनते और डंडे से उनकी जमकर पिटाई कर देते हैं.

कहां का है वीडियो

ये वीडियो दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा का है. जहां एक युवती और दो युवक साथ घूमने आए थे. इसी दौरान दो युवक वहां आ जाते हैं और तीनों को धमकियां देने लगते हैं. तीनों उन्हें समझाने की कोशिश करते हैं और बतातें हैं कि युवती उनकी चचेरी बहन हैं. लेकिन दोनों आरोपी युवक उनकी एक नहीं सुनते. उनमें से एक युवक डंडे से उनकी पिटाई करना शुरु कर देता है.

आरोपियों युवती के साथ भी की मारपीट

यही नहीं इस युवक ने युवती को भी नहीं छोड़ा. आरोपी युवक ने लड़की को भी डंडे से जमकर पीटा. जबकि पीड़ित युवक उसे बचाने की लाख कोशिश करते रहे. लेकिन आरोपी लड़की को डंडे से ताबड़तोड़ मारते रहे. इस दौरान दूसरा आरोपी तीनों की मार पिटाई का वीडियो अपने मोबाइल से बनाता रहा.

युवक और युवतियों को दी भद्दी-भद्दी गालियां

आरोपी युवकों ने उन्हें ना सिर्फ मारा-पीटा बल्कि जमकर भद्दी-भद्दी गालियां भी दीं. इस दौरान युवती उन दोनों के सामने गिड़ गिड़ाती रही लेकिन धर्म के ठेकेदारों को जरा सी शर्म नहीं आई.

महिला और बुजुर्ग देखते रहे मारपीट का तमाशा

इस दौरान एक महिला और एक बुजुर्ग ने भी उन तीनों को बचाने की कोशिश नहीं की. दोनों इस मारपीट की घटना का तमाशा देखते रहे. लेकिन उन्होंने युवक और युवती को बचाने की जहमत तक नहीं उठाई.

सोशल मीडिया की वजह से पकड़े गए आरोपी

सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने जांच शुरु की और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों के नाम संजीव उर्फ सोनू और अनुज बताए जा रहे हैं.

First published: 31 January 2018, 16:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी