Home » उत्तर प्रदेश » Hapur UP Police Apologise after Mob lynching and a man in their presence
 

यूपी पुलिस ने अपनी हरकत पर मांगी माफी, गो-हत्या की अफवाह में भीड़ ने पुलिस के सामने युवक के साथ की हैवानियत

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 June 2018, 12:52 IST

उत्तर प्रदेश पुलिस के सामने एक भीड़ द्वारा एक आदमी को पीटे और घसीटे जाने की एक तस्वीर वायरल होने के बाद यूपी पुलिस ने इस पर माफी मांगी ली है. बता दें कि सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी वायरल हो रही थी जिसमें यूपी पुलिस के सामने भीड़ एक आदमी को घसीटते हुए नजर आ रहे हैं. इसके बाद मौके पर मौजूद तीन पुलिसकर्मियों को ड्यूटी से बर्खास्त कर दिया गया है.

बुधवार को दिल्ली से 70 किलोमीटर दूर उत्तर प्रदेश के हापुड़ में भीड़ ने गो हत्या के अपवाहों को लेकर दो लोगों पर हमला कर दिया. इसके बाद दोनों युवकों को भीड़ ने बुरी तरह से पिटाई की. इस दौरान कासिम नाम के एक युवक को वहां कि लोकल भीड़ ने पुलिस के सामने घसीटा. जिसके बाद अस्पताल में उसकी मौत हो गई. वहीं दूसरा व्यक्ति अब भी गंभीर अवस्था में है. 

वहीं पुलिस ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि यह तस्वीर उस वक्त ली गई जब हम मौके पर पहुंचे ही थे और अस्पताल ले जाने की कोशिश कर रही थी. इस पर डीजीपी पुलिस ने अपने एक स्टेटमेंट में कहा " क्यों कि मौके पर एंबुलेंस नहीं होने के कारण घायल को इस हालत में ले जाया जा रहा था." इसके अलावा पुलिस ने कहा "हमें इस मामलें में और सेंसटीव होना चाहिए था." 

ये भी पढ़ें-बेनामी संपत्ति पर खुलासे को लेकर मोदी सरकार की ये ईनामी स्कीम बनी इनकम टैक्स का सिरदर्द

इस मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है और दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं हापुड़ के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी संकल्प शर्मा ने कहा, "गौ हत्या के कुछ अफवाहें हैं, हम इसकी भी जांच कर रहे हैं."

First published: 22 June 2018, 12:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी