Home » उत्तर प्रदेश » Hathras Gang Rape Case: CM Yogi Adityanath Said opposition parties wants to get ethnic and communal riots in state
 

हाथरस कांड को लेकर सीएम योगी का विपक्ष पर बड़ा आरोप, बोले- राज्य में दंगा कराने की साजिश रच रहा विपक्ष

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 October 2020, 22:25 IST

Hathras Gang Rape Case: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हाथरस (Hathras) में दलित लड़की के कथित गैंगरेप (Gang Rape) के बाद हुई मौत के बाद सियासत अपने चरम पर पहुंच गई है. जहां विपक्षी दल (Opposition Parties) हाथरस पहुंच कर पीड़िता के परिवार के प्रति संवेदना जताने की कोशिश कर रहा है. वहीं दूसरी ओर राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) विपक्ष पर ही हमलावर हो गए हैं. अब सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर आरोप लगाया कि विपक्ष को विकास अच्छा नहीं लग रहा. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वह देश और प्रदेश में जातीय व सांप्रदायिक दंगा भड़काना चाहता है.

सीएम योगी ने कहा कि दंगों की आड़ में विपक्ष को सियासी रोटियां सेंकने का मौका मिलेगा और विकास रुकेगा. उन्होंने कहा कि, इसलिए विपक्षी दल हर दिन नए षड्यंत्र करते रहते हैं. मुख्यमंत्री ने कहा, हमें साजिशों के प्रति सतर्क रहते हुए विकास की प्रक्रिया को तेजी से आगे बढ़ाना है. रविवार को अपने आवास पर सीएम योगी ने नौगांव-सादात (अमरोहा) विधानसभा उपचुनाव के संबंध में बीजेपी के बूथ, मण्डल और सेक्टर पदधिकारियों से वर्चुअल संबोधित कर रहे थे.


केरल में बड़ा हादसा, नौसेना का पॉवर ग्लाइडर दुर्घटना का शिकार, दो नौसैनिकों की मौत

इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बीजेपी प्रारंभ से ही नर को नारायण और जनता को जनार्दन मान कर राष्ट्र सेवा के कार्य में समर्पित रही है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में पिछले छह साल में अनेक जनकल्याणकारी काम हुए हैं. वैश्विक महामारी कोरोना के अभूतपूर्व संकट के दौरान भी प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में उत्तर प्रदेश में बेमिसाल काम हुआ है.

बिहार चुनाव से पहले रामविलास पासवान के दिल का हुआ ऑपरेशन, चिराग पासवान ने किया ये ट्वीट

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कुछ लोगों को जिनका विकास से कभी कोई सरोकार ही नहीं रहा है, उनको यह काम पच नहीं रहे. ऐसे लोग रोज साजिशें रच रहे हैं, इनसे सतर्क रहें, इनकी साजिशों को बेनकाब करें. इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि स्व. चेतन चौहान ने विकास का जो सिलसिला शुरू किया था, उसे जारी रखने के संकल्प के साथ हमें जन सेवा के पथ पर आगे बढ़ते रहना है.

Coronavirus: पिछले 24 घंटों में 75,829 नए मामले, देश में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 65 लाख के पार

Hathras Case: BJP विधायक का बयान- लड़कियों के संस्कारित न होने की वजह से होती हैं रेप की घटनाएं

वहीं दूसरी ओर सीएम योगी आदित्यनाथ का एक फर्जी बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिससे उन्हें बदनाम करने की साजिश का खुलासा हुआ है. इसे लेकर लखनऊ की हजरतगंज कोतवाली की नरही चौकी के प्रभारी सब-इंस्पेक्टर भूपेन्द्र कुमार सिंह की ओर से एफआईआर दर्ज कराई गई. इस वायरल मैसेज में एक स्क्रीन शॉट लगाकर उसमें मुख्यमंत्री को विवादित बयान देते दिखाया गया है. यह स्क्रीनशॉट फर्जी पाए जाने पर पुलिस ने फेसबुक यूजर मुन्ना यादव के खिलाफ 11 धाराओं में एफआईआर दर्ज की है.

SSR Case: दीपिका, श्रद्धा और सारा से ड्रग्स मामले में पूछताछ करने वाले अधिकारी निकले कोरोना पॉजिटिव

First published: 4 October 2020, 22:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी