Home » उत्तर प्रदेश » Hema mailini on Deoria shelter home sex racket, what can be done now!
 

देवरिया शेल्टर होम कांड: बीजेपी सांसद हेमा मालिनी बोलीं- तो अब क्या करें!

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 August 2018, 14:01 IST

उत्तर प्रदेश में देवरिया शेल्टर होम मामले में भारतीय जनता पार्टी की मथुरा से सांसद और बॉलीवुड की अदाकारा हेमा मालिनी ने अजीब बयान दिया है. पत्रकारों से बात करने दौरान हेमा मालिनी ने कहा, ''ये घटना तो दुखद है. लेकिन अब क्या करें!''

हालांकि इसके बाद सांसद इस बात पर और कोई भी बयान देने से बचती दिखीं. इस मामले में उन्होंने और कोई भी टिप्पणी नहीं करी. इस मामले में विपक्ष एक तरफ सरकार को घेरने में लगा है. वहीं दूसरी तरफ बीजेपी की तरफ से हेमा मालिनी ने इस तरह का बयान देकर विवादों को और हवा दे दी है. विपक्ष इस मामलें में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से इस्तीफे की मांग कर रहे हैं.

मां-बाप ने अपनी 6 साल की बेटी की बलि चढ़ा कर उसे घर में ही दफनाया

 

क्या है पूरा मामला?
सोमवार को उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने एक शेल्टर होम में छापा मार कर 24 लड़कियों को मुक्त कराया है. यह शेल्टर होम अवैध रूप से चल रहा था. पीड़ित लड़कियों के बयान के आधार पर पता चला कि यहां रहने वाली लड़कियों का यौन शोषण होता था. इस मामले में कार्रवाई करते हुए यूपी पुलिस ने बालिका गृह की संचालिका, उसके पति, बेटे और बेटी को भी गिरफ्तार कर लिया है.

देवरिया शेल्टर होम कांड: योगी आदित्यनाथ ने की CBI जांच की सिफारिश, SIT भी गठित

शेटलर होम में रहने वाली नाबालिग लड़की ने पुलिस को बताया कि उनको नौकरों की तरह रखा जा रहा था. छोटे बच्चों से पोंछा लगवाया जाता था. इसके साथ ही लड़की ने बताया कि एक कार 15 साल से ऊपर की लड़कियों को लेने के लिए आती है. कार में लड़कियों जाती हैं और दूसरे दिन वापस आती हैं. वापस आने वाली लड़कियां रोती हैं.

First published: 8 August 2018, 13:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी