Home » उत्तर प्रदेश » House collapsed in a cylinder blast 10 dead and 15 injured
 

यूपी के मऊ में सिलेंडर ब्लास्ट से ढही इमारत, 10 लोगों की मौत 15 घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 October 2019, 11:25 IST

उत्तर प्रदेश के मऊ में सोमवार सुबह सिलेंडर ब्लास्ट होने से पूरी इमारत ढह गई. जिसके मलवे में दबकर 10 लोगों की मौत हो गई. वहीं एक दर्जन से ज्यादा लोग मलबे में दबे बताए जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोहम्दाबाद के वलीदपुर गांव में यह हादसा हुआ है. जानकारी के मुताबिक एक घर में रसोई गैस का सिलेंडर फट गया.

जिसके बाद दो मंजिला इमारत ढह गई. इमारत के मलबे में फंसे लोगों को निकालने के लिए राहत बचाव अभियान चलाया जा रहा है और फंसे लोगों को निकालने में टीम को कड़ी मेहनत करनी पड़ रही है. हादसे की सूचना मिलते ही बचाव दल मौके पर पहुंच गया और लोगों को निकालना शुरु कर दिया.

घटना की सूचना मिलने के बाद प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं. जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में 15 लोग घायल भी हुए हैं. वहीं बचाव दल मलबे में दबे लोगों को बाहर निकालने की कोशिश कर रहा है. हालांकि अभी सिलेंडर ब्लास्ट के संबंध में अभी कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई है. और अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं.

सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद मामले पर लिया संज्ञान है. इस हादसे पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने संज्ञान लेने के बाद मृतकों के परिवारों के प्रति गहरा शोक व्यक्त किया है. सीएम योगी ने घायलों के इलाज की व्यवस्था कराने के लिए तत्काल आदेश दिया हैं. मुख्यमंत्री ने कहा है कि हादसे में घायलों को हर संभव मदद करने की कोशिश की जाएगी. साथ ही जिला प्रशासन के अधिकारियों को तत्काल सेवाएं मुहैया कराने के निर्देश दिए गए हैं.

मध्य प्रदेश में दर्दनाक सड़क हादसे में राष्ट्रीय स्तर के चार हॉकी खिलाड़ियों की मौत, तीन घायल

First published: 14 October 2019, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी