Home » उत्तर प्रदेश » Husband beaten her wife in shahjahanpur demand dowry of 50 thousand rupees
 

पति ने पहले पत्नी को पीटा और फिर बांधकर किया कुछ ऐसा, जिसे जानकर दंग रह जाएंगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 April 2018, 11:21 IST

महिलाओं के ऊपर हो रहे अत्याचार हर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं. चाहे वो रेप केस हो या मारपीट की वारदातें हों. कई कानून बनाने के बाद भी महिलाओं के ऊपर दहेज और पैसों की वजह से मारपीट के मामले सामने आते रहते हैं. ऐसा ही एक मामला यूपी के शाहजहांपुर से सामने आया है. जहां एक पति ने अपनी पत्नी को न सिर्फ पीटा बल्कि उसके हाथ बांधकर उसे लटका दिया.

इतना करने के बाद पति ने इसका एक वीडियो बनाकर पत्नी के भाई को भेज दिया. इसके साथ ही पति ने ये धमकी भी दी की अगर उसे 50 हजार रुपये नहीं मिले तो वो हर दिन पत्नी को ऐसे ही तकलीफ देगा. वीडियो को देखने के बाद महिला के घरवाले बेटी के ससुराल पहुंचे तो बेटी बेहोश मिली और पति सहित सभी परिवारवाले नदारद थे. 

बता दें कि महिला की शादी लखीमपुर के अशोक के साथ 4 साल पहले हुई थी. शादी के बाद से ही ससुराल वालों ने दहेज के लिए रूचि को परेशान करना शुरु कर दिया था. एक साल पहले रूचि ने एक बेटे को जन्म दिया और इसके दौरान रूचि के इलाज पर पति का पैसा खर्च हुआ.

 ये भी पढ़ें- कठुआ, उन्नाव के बाद हरियाणा में हैवानियतः एक मासूम के साथ गैंगरेप तो दूसरी के साथ रेप और हत्या

इसके बाद से ही पति अपनी पत्नी से मायके से 50 हजार रुपये लाने का दबाव बनाने लगा. लड़की के मना करने पर सनकी पति ने पत्नी को डंडों से पीटा और इसके बाद उसे बांधकर लटका दिया. लड़की के परिवार वालो ने पति समेत उसके परिवार के चार लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न की धाराओं के साथ कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है और पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है.

First published: 16 April 2018, 11:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी