Home » उत्तर प्रदेश » Husband chews off wife nose in uttar pradesh
 

बरेली: पत्नी ने की मायके जाने की जिद्द तो पति ने चबा डाली नाक

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 June 2019, 11:11 IST

पत्नियां अगर मायके जाने की जिद करती हैं, ये एक आम बात है. कभी-कभी इनकी जिद के कारण नोकझोंक शुरू हो जाती है. लेकिन कभी-कभी ये साधारण सी नोकझोंक बड़ा सा विकराल रूप ले लेती है. ऐसा ही कुछ उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में हुआ, जहां की घटना सुनकर आप दंग रह जाएंगे. बरेली में एक युवक अपनी पत्नी की नाक चबा गया.

जी हां, ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की रिपोर्ट के अनुसार, इस घटना में घायल हुई महिला को इलाज कराया जा रहा है. गंभीर रूप से घायल महिला के बारे में चिकित्सकों का कहना है कि महिला की नाक का ऑपरेशन करना होगा. डॉक्टर्स का कहना है कि महिला के क्षतिग्रस्त हुए हिस्से को दोबारा वापस लाना बेहद मुश्किल है. ऐसी स्थिति में महिला कृत्रिम नाक लगाया जा सकता है जो काफी महंगा होता है.

जानकारी अनुसार, महिला 24 जून, 2019 को अपने मायके जाना चाहती थी. जब उसने अपनी इच्छा अपने पति के सामने जाहिर की और पति से मायके जाने की अनुमति मांगी, तो उसने मायके जाने से इनकार कर दिया. पति के इनकार करने के बात पत्नी इस बार पर अड़ गई.

इस बात को लेकर पति को इतना ज्यादा गुस्सा आया कि उसने पहले पत्नी की जिद के कारण उसे पीचा और फिर उसकी नाक चबा डाली. घायल अवस्था में पत्नी को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज जारी है. आरोपी पति का नाम संजय है. बताया जा रहा है कि उसने शराब के नशे में इस घटना को अंजाम दिया. अपनी करतूत को अंजनाम देने के बाद संजय फरार हो गया. इस वारदात को अंजाम देने के बाद संजय वहां से फरार हो गया.

वहीं, इस मामले में पीड़िता के घरवालों का कहना है संजय अपनी पत्नी के गहनों को बेचना चाहता था. जब उसकी पत्नी ने इस बात की इजाजत नहीं दी, तो वह उसे पीटने लगा. संजय को शराब की लत काफी पहले से है और वह शराब के नशे में अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था. पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ मिलकर पति की खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

प्यार करना है गुनाह! युवक-युवती को मिली इसकी ऐसी सजा, जिसे देखकर सिहर उठेगा आपका दिल

First published: 26 June 2019, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी