Home » उत्तर प्रदेश » Husband Cut Off His Wife Tongue In Kanpur After Got Problem About Her Tongue Moving Fast
 

पत्नी के ज्यादा बोलने से परेशान था पति, सबक सिखाने के लिए दी दिल दहला देने वाली सजा

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 November 2018, 12:12 IST

अक्सर लोगों से एक कहावत सुनने को मिलती है कि कुत्ते का पूंछ 12 साल फुकनी में रखने के बाद भी सीधी नहीं होती. ये कहावत IIT रुड़की से Ph.D कर रहे एक शख्स पर सही साबित होती है. क्योंकि इतनी पढ़ाई लिखाई के बाद भी उसका दिमाग उस कुत्ते की पूंछ की तरह सी टेड़ा रहा जिसकी बात कहावत में कही जाती है.

इस शख्स की करतूत सुनकर यकीनन आपको गुस्सा आ जाएगा. इसने अपनी पत्नी के साथ कुछ ऐसा किया जिससे उसकी पत्नी की जिंदगी बदल गई. इस शख्स ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी की जीभ काट दी. घटना कानपुर के बर्रा इलाके की है. पीड़ित महिला के पिता पुलिस विभाग में दरोगा होने के बावजूद अपनी बेटी के न्याय नहीं दिला पा रहे और दरदर भटक रहे हैं.

घटना के बाद आरोपी ने बताया कि उसने अपनी पत्नी की जुबान इसलिए काट दी क्योंकि उसकी जुबान कैंची की तरह तेज चलती थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता के पिता रामकिशोर शंखवार ने बताया कि उनकी बेटी वंदना की शादी बर्रा थाना क्षेत्र के रहने वाले आकाश के साथ पिछले साल 28 नवंबर को हुई थी. उन्होंने शादी में करीब 12 लाख रुपये खर्च किए थे.

वहीं पीड़िता ने आरोप लगाया कि शादी के बाद से ही आकाश उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करता था. यहां तक कि वो उसके साथ मारपीट भी करता था. 12 सितंबर को भी उसने वंदना को बेरहमी से पीटा था, जिससे उसका सिर फट गयापीड़िता के मुताबिक, उसके पति आकाश ने 6 नवंबर को दीपावली से एक दिन पहले उसे जबरदस्ती नशीला पदार्थ खिलाया और उसकी जीभ काट दी. इसके बाद पीड़िता ने पड़ोसियों की मदद से अपने घर पर संपर्क किया. उसके बाद परिवार को पूरी बात बताई.

ये भी पढ़ें-  एयर इंडिया की फ्लाइट में नशे में टल्ली महिला ने जमकर किया हंगामा, क्रू मेंबर्स को दीं गालियां

First published: 21 November 2018, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी