Home » उत्तर प्रदेश » Husband Helps Wife to gets Married to Boyfriend in Kanpur
 

पति ने पत्नी की शादी कराने के लिए खास इंतजाम, किसी फिल्म से कम नहीं है पूरी कहानी

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 May 2018, 15:25 IST

उत्तर प्रदेश के कानपुर में लोग एक अनोखी शादी के गवाह बने. जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करा दी. यही नहीं इस शख्स ने पत्नी की शादी के लिए वो हर इंतजाम किया जो किसी शादी के लिए किया जाता है. शादी में कई मेहमान भी शामिल हुए. इस शादी में लोग जमकर ढोल नगाड़ों की धुन पर नाचे.

ये शादी की कहानी बॉलीवुड की किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है. कानपुर के सुजीत उर्फ गोलू की शादी इसी साल 19 फरवरी को शांति के साथ हुई थी. शादी के 15 दिन बाद शांति ससुराल से मायके चली गई. उसके बाद गोलू कई बार शांति को बुलाने ससुराल गया. लेकिन हर बार शांति कोई ना कोई बहाना बना कर आने से मना कर दी.

शांति इसी महीने गोलू के पास रहने के लिए आई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गोलू ने एक दिन शांति को किसी अनजान युवक से फोन पर बात करते देख लिया. उसके बाद गोलू ने अपनी बीवी शांति से फोन पर बात करने के बारे में पूछा. पहले शांति ने बताने से इंकार किया, लेकिन जब गोलू ने उसे समझाया-बुझाया तो शांति ने पूरी बात बता दीं.

दरअसल, शादी से पहले से ही शांति रवि नाम के लड़के को बहुत प्यार करती थी. उसके बाद गोलू ने दोनों की शादी करने की ठान ली. उसने दोनों के परिवाजनों को किसी तरह राजी कर लिया और 30 मई को दोनों की शादी करा दी.

शादी में गोलू ने किसी बात की कमी नहीं होने दी. पत्नी की इस शादी का गवाह बनने के लिए गांव के ही नहीं आसपास के इलाके के लोग भी शामिल हुए. शादी में ढोल-नंगाड़े की धुन पर लोग जमकर थिरके. यही नहीं गोलू ने भी इस दौरान जमकर डांस किया. विदाई के वक्त वह खुश था, लेकिन बाद में खुद को रोक नहीं पाया और फूट-फूटकर रोने लगा.

ये भी पढ़ें- जब आलसी दूल्हे को शादी के जोड़े में खुद बस चलाकर घर से लेने पहुंची दुल्हन, वीडियो वायरल

First published: 31 May 2018, 15:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी